×

Ananya Pandey ने ब्लू बॉडीकॉन ड्रेस में ढाया कहर, पिक्स शेयर कर इंटरनेट पर लगाया आग

Ananya Pandey Latest Photos: बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे बॉलीवुड के टिनसेल टाउन कि सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। हालांकि कुछ ही फिल्में कर, अनन्या ने शोबिज की बड़ी और ग्लैमरस दुनिया में सफलतापूर्वक अपनी जगह बनाई है।

Anushka Rati
Published on: 17 Aug 2022 3:44 AM GMT
Ananya Pandey ने ब्लू बॉडीकॉन ड्रेस में ढाया कहर, पिक्स शेयर कर इंटरनेट पर लगाया आग
X

Latest Pictures shared on Instagram (image: social media)

Ananya Pandey: अनन्या पांडे ने 2019 की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपनी शुरुआत की और तब से, ये यंग अभिनेत्री लगातार सुर्खियों में है। फिल्मों में अपनी कैपेसिटी दिखाने के अलावा, अनन्या अपने फैंस और अपने फॉलोअर्स को सोशल मीडिया पर जोड़े रखती है और उनका मनोरंजन करती है। इसके साथ अनन्या सोशल मीडिया पर अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए हर दिन खुद से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहतीं है। वहीं हाल ही में अनन्या की लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग सी लग दी है,बता दें कि अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई नई तस्वीरें शेयर कीं, जिसने बॉलीवुड सेलेब्स के साथ साथ उनके फैंस के भी ध्यान अपनी तरफ खींच लिए।


इससे पहले भी अनन्या ने कई विडियोज और पिक्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए शेयर किए हैं। वहीं अनन्या की शेयर की गई लेटेस्ट तस्वीरों में फिल्म गहराइयां कर रहीं अनन्या बेहद आकर्षित और स्टनिंग लग रहीं हैं। उन तस्वीरों में अनन्या


अनन्या ने फोटो-एंड-वीडियो-शेयरिंग कि और प्रशंसकों के साथ कई नई तस्वीरें भी लीं। तस्वीरों में, गेहराइयां अभिनेत्री हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थीं, उन्होंने एक शानदार नीले रंग की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी, जिसमें सामने की तरफ कट आउट डिटेलिंग थी, साथ ही एक बैक स्लिट भी था। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने ब्लू हील्स भी पहनी थीं। अनन्या ने सॉफ्ट ग्लैम मेकअप लुक चुना, जबकि उनके बालों को सॉफ्ट वेव्स में स्टाइल किया गया था। जैसे ही कैमरे ने उन्हें क्लिक किया, उन्होंने कई पोज़ दिए।


तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "(ब्लू फिश इमोजी) प्रमोशन डे (हंसते हुए इमोजी) #Liger25thAugust।"


बता दें कि, अनन्या पांडे ने जैसे ही उन्होंने तस्वीरें share कीं, वे कुछ ही समय में वायरल हो गईं। अन्य लोगों में उनकी करीबी दोस्त सुहाना खान और नव्या नवेली नंदा ने भी कॉमेंट किया। जबकि सुहाना ने लिखा "वाह (हार्ट आई इमोजी)", नव्या ने एक नीले दिल का इमोजी कमेंट किया।


इस बीच, आखिरी बार शकुन बत्रा की गेहराइयां में देखी गई, अनन्या अब अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म लिगर की रिलीज के लिए तैयार है, जहां वह विजय देवरकोंडा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेगी। पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित और पुरी कनेक्ट्स और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित, अखिल भारतीय फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है। अनन्या के पास पाइपलाइन में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ खो गए हम कहां और अनन्या आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 में भी अभिनय करेंगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story