×

अनन्या पांडे को हो रहा है ऐसा नुकसान, बयां किया अपना दर्द......

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी अनन्या पांडे आज सब की फेवरेट बन चुकी है।लेकिन अनन्या ने स्टार किड होने के फायदे और नुकसान बताए हैं। उनका कहना है कि उनकी जिंदगी इस फिल्म के बाद से बदल गई है, लेकिन वह एक 'नॉर्मल टीनएजर' के जैसा बर्ताव करने की कोशिश करती हैं।

suman
Published on: 26 Aug 2019 11:26 AM GMT
अनन्या पांडे को हो रहा है ऐसा नुकसान, बयां किया अपना दर्द......
X

जयपुर: फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी अनन्या पांडे आज सब की फेवरेट बन चुकी है।लेकिन अनन्या ने स्टार किड होने के फायदे और नुकसान बताए हैं। उनका कहना है कि उनकी जिंदगी इस फिल्म के बाद से बदल गई है, लेकिन वह एक 'नॉर्मल टीनएजर' के जैसा बर्ताव करने की कोशिश करती हैं।

एक इंटरव्यू में अन्न्या ने कहा कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' करने के बाद जिंदगी अवश्य बदल गई है। लोग उन्हें ज्यादा पहचानने लगे हैं। लेकिन वो जितना हो सके सामान्य व्यवहार करने की कोशिश करती है। वे अपने परिवार और दोस्तों संग घूमने जाती हैं।जितना हो सके, वे नॉर्मल चीजों को करने की कोशिश करती हैं।

अजब गजब: एक ऐसा देश जहां मुर्दों को कब्र में रखने के लिए लगता है किराया

अनन्या ने कहा कि एक एक्टर के घर में पैदा होना सौभाग्य है। जिससे बॉलीवुड में उनका सफर आसान रहा। लेकिन बॉलीवुड में एंट्री तो आसानी से मिल जाती है, लेकिन अगर काबिल नहीं हैं तो कोई पर पैसा नहीं लगाता।इसके लिए काबिलियत का होना बहुत जरूरी है।अनन्या, कार्तिक आर्यन के साथ 'पति, पत्नी और वो' में नजर आएगी। वो अपने पिता के साथ भी काम करना चाहती है।

suman

suman

Next Story