×

Ananya Pandey अपनी बीएफएफ नव्या नवेली नंदा के साथ पहुंची अबू जानी-संदीप खोसला की दिवाली पार्टी में

Ananya Pandey: अपनी बेस्ट फ्रेंड नव्या नवेली नंदा के साथ अनन्या पांडे को अबू जानी-संदीप खोसला की दिवाली पार्टी में स्पॉट किया गया।

Anushka Rati
Published on: 24 Oct 2022 4:47 AM GMT
Ananya Pandey अपनी बीएफएफ नव्या नवेली नंदा के साथ पहुंची अबू जानी-संदीप खोसला की दिवाली पार्टी में
X

Diwali Party Bash 2022 (image: social media)

Ananya Pandey: आपको बता दें कि बॉलीवुड की कल की रात सच में काफी बिजी थी। हमने मुंबई में कल से पहले भी हुई चार हाई-प्रोफाइल दिवाली पार्टी की एक झलक देखी। जिनमें हैं कृष्ण कुमार की दिवाली बैश, शिल्पा शेट्टी की दिवाली बैश, अमृतपाल सिंह की दिवाली बैश और अब फैशन डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला की दिवाली पार्टी। जहां कुछ मशहूर हस्तियों को छोड़कर, ऐसा लगता है कि हर दूसरे अभिनेता को इन चारों पार्टियों में से किसी एक में देखा गया था।

अगर हम लेटेस्ट अपडेट की बात करें तो बी-टाउन की बेस्ट फ्रेंड्स अनन्या पांडे और नव्या नवेली नंदा फैशन डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला की दिवाली पार्टी में एक साथ एक ही कार से पहुंचे। साथ ही पार्टी में आने के दौरान स्पॉट हुईं अनन्या और नव्या ने कैमरे के लिए मुस्कुरा कर हाथ दिखाया था।

इसके साथ ही आपको यह बता दें कि नव्या दिग्गज और मेगास्टार अभिनेता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन हैं। वहीं दूसरी ओर, अनन्या अभिनेता-चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी हैं।

हालांकि नव्या ने अभी तक बॉलीवुड में अपनी शुरुआत नहीं की है, लेकिन वह अपने पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' के लिए सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही हैं, जिसमें उनकी मां श्वेता बच्चन नंदा और नानी जया और खुद की आवाजें हैं। तीनों को अक्सर अपने फैमिली सीक्रेट्स और अपनी आदतों के बारे में बताते हुए मस्ती करते हुए सुना जाता है।


इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, अनन्या ने "स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2", "लाइगर", "पति पत्नी और वो" जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अब तक काम किया है और अब अनन्या पांडे अगली बार बॉक्स ऑफिस पर आने वाली फिल्म "ड्रीम गर्ल 2" नामक फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

इसके साथ ही आपको बता दे कि अनन्या और नव्या को हाल ही में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में भी देखा गया था। वे दोनों अपने शानदार ड्रेसेज में भी बहुत खूबसूरत लग रहीं थीं।

बता दें कि संदीप खोसला ने नीता लुल्ला, अबू जानी और रेजा शरीफी के साथ, संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित बॉलीवुड फिल्म देवदास में अपने काम के लिए साल 2002 में बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता था। स्पेशल तौर से, 2012 में, लेबल अबू जानी-संदीप खोसला ने फैशन इंडस्ट्री में 25 साल पूरे किए।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story