×

इस 'एक्ट्रेस' ने खुद खोली अपनी पोल, बोलीं- अब तो ऐसे ही ROLE मिलते हैं...

Charu Khare
Published on: 5 March 2018 7:11 AM GMT
इस एक्ट्रेस ने खुद खोली अपनी पोल, बोलीं- अब तो ऐसे ही ROLE मिलते हैं...
X

नई दिल्ली| अभिनेत्री व एंकर मंदिरा बेदी 45 की उम्र में साड़ी में व्यायाम सहजता से कर लेती हैं और मैराथन में दौड़ लेती है। उनका कहना है कि वह सबसे ज्यादा फिट महसूस कर रही हैं और यह बात उन्हें दिलचस्प लगती है कि ज्यादातर उन्हें गैंगस्टर या पुलिस अधिकारी का किरदार निभाने के प्रस्ताव मिल रहे हैं। Related imageमंदिरा ने बताया, "पिछले दो सालों में मुझे या तो गैंगस्टर या फिर पुलिस अधिकारी का किरदार निभाने के प्रस्ताव मिले हैं। मैं छोटे बाल या फिटनेस जैसी चीजों से खुश हूं। लोग मुझे सिर्फ पुलिस अधिकारी या गैंगस्टर के रूप में देख सकते हैं।"

Related imageमंदिरा 1990 के दशक के टीवी धारावाहिक 'शांति' में घुंघराले बालों व स्वतंत्र विचारों वाली लड़की के रूप में घर-घर पहचाने जाने वाली चेहरा बन गई थीं। वह क्रिकेट शो की मेजबानी कर दर्शकों को हैरान भी कर चुकी है।

Image result for mandira bediअभिनेत्री का इतने वर्षो में लुक व व्यक्तित्व में परिवर्तन शानदार रहा है। वह टीवी शो '24' में एक सरकारी एजेंट और तमिल फिल्म 'अदंगैथी' में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में भी नजर आईं।

Image result for mandira bediमंदिरा ने कहा, "तब से मुझमें काफी बदलाव आया है।" अपनी पिछली रिलीज फिल्म 'वोदका डायरीज' में वह एक कवयित्री के रूप में नजर आई थीं और आगामी फिल्म 'साहो ' में वह गैंगस्टर के रूप में नजर आएंगी।

Image result for mandira bediमंदिरा को दौड़ना पंसद है और 'एएसआईसीएस' के चेहरे के रूप में वह टाटा मुंबई मैराथन में भी दौड़ी।

Image result for mandira bediमंदिरा ने कहा, "दौड़ अब एक बड़ी चीज बन चुकी है। लोग इसे अब ज्यादा गंभीरता से ले रहे हैं। यहां तक कि अगर मैं अपने इलाके में सुबह सात बजे निकलती हूं तो मुझे वहां 20-25 धावक नजर आते हैं। पिछले दो सालों में इसमें प्रगति देखने को मिली है..मेरे लिए दौड़ लगाना मेडिटेशन की तरह है।"

Related imageमंदिरा ने कहा कि फिटनेस के प्रति उनका झुकाव रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बनने का निमंत्रण मिलने से हुआ।

Related imageउन्होंने कहा कि वह एक मजबूत प्रतिभागी बनना चाहती थीं और अच्छा करना चाहती थी, इसके लिए उन्होंने निजी प्रशिक्षक रखा और गंभीरता से व्यायाम करना शुरू कर दिया।

Related imageमंदिरा ने कहा कि अब वह पहले से कहीं ज्यादा खुद को मजबूत और फिट महसूस करती हैं और वास्तव में अच्छा महसूस करती हैं।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story