×

Angry Rantman Net Worth: एंग्री रैंटमैन यानि अभ्रदीप साहा के पास कुल कितनी संपत्ति है, जाने

Youtuber Angry Rantman Net Worth: यूट्यूबर एंग्री रैंटमैन की लगातार मौत की खबरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, चलिए जानते है एंग्री रैंटमैन के नेटवर्थ के बारे में.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 17 April 2024 11:23 AM GMT (Updated on: 17 April 2024 2:56 PM GMT)
Angry Rantman Net Worth
X

Angry Rantman Net Worth 

Angry Rantman Net Worth: यदि सोशल मीडिया पोस्ट पर विश्वास करे तो लोकप्रिय यूट्यूबर (Angry Rantman Real Name) अभ्रदीप साहा, जिन्हें उनके सोशल मीडिया पर एंग्री रैंटमैन के नाम से जाना जाता है, 27 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है। हालांकि उनके परिवार की तरफ से अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। एक्स व रेडिट पर कई पोस्ट यह दावा कर रहे हैं कि साहा नहीं रहे। कथित तौर पर उनका आकस्मिक निधन 16 अप्रैल की रात को हुआ और उनके परिवार के सदस्य और प्रशंसकों सदमे में है। एंग्री रैंटमैन (Angry Rantman) यूट्यूब पर काफी ज्यादा फेमस है। उनके वीडियोज दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। चलिए जानते हैं, एंग्री रैंटमैन के पास कुल कितनी (Abhradeep Saha Net Worth) संपत्ति है।

एंग्री रैंटमैन नेटवर्थ (Angry Rantman Net Worth In Rupees)-

बता दे कि अभ्रदीप (Angry Rantman Real Name) यानि एंग्री रैंटमैन ने अपना यूट्यूब चैनल 18 अगस्त, 2017 को शुरू किया था। उनके पहले वीडियो का नाम था "व्हाई आई विल नॉट वॉच एनाबेले मूवी!!!!!!" इसमें उन्होंने बताया कि द कॉन्ज्यूरिंग देखने के बाद वह किसी और डरावनी फिल्म को देखने से बहुत डर गए थे। दिसंबर 2018 में एंग्री रैंटमैन (Angry Rantman You Tube Channel) का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ, जिसमें उन्होंने केजीएफ फिल्म के बारे में बताया था कि यश व श्रीनिधि शेट्टी ने कितना बेहतरीन किरदार निभाया है। जिसके बाद उनका नाम अखबरों तक में आया था। बता दे कि उनके YouTube चैनल पर 480k सब्सक्राइबर है। यदि हम एंग्री रैंटमैन के नेटवर्थ के बारे में बात करे तो एंग्री रैंटमैन की कुल नेटवर्थ $ 37.4K - $ 224K (Angry Rantman Net Worth) के करीब है। तो वहीं एंग्री रैंटमैन की मासिक इनकम $ 255 (Angry Rantman Income) के करीब है।

कैसे हुई एंग्री रैंटमैन की मृत्यु (Angry Rantman Death Reason) -

16 अप्रैल को, साथी यूट्यूबर नियॉन मैन शॉर्ट्स ने साहा के हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट का हवाला दिया, जहाँ उन्होंने कहा था कि कुछ दिनों में उनकी ओपन हार्ट सर्जरी होगी। हालाँकि, पोस् के बाद उनके स्वास्थ्य पर कोई अपडेट नहीं आया है। 15 अप्रैल को यूट्यूबर नियॉन मैन शॉर्ट्स ने कहा था कि सोशल मीडिया पर ऐसी कई खबरे आ रही है कि साहा की तबीयत खराब (Rantman Dies Health News) हो गई है।

मौत के कथित कारण के बारे में उनके परिवार के सदस्यों या करीबी दोस्तों की तरफ से किसी प्रकार की आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है। हालांकि, सोशल मीडिय अपुष्ट पोस्टों से भरा पड़ा है कि यूट्यूबर एंग्री रैंटमैन (Youtuber Angry Rantman) की मृत्यु कई अंगों के विफल होने के कारण हो गई है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story