बिग बॉस के घर में इंटिमेट होना अंकिता-विक्की को पड़ेगा भारी? घर से बेघर होगा कपल

Bigg Boss 17: सोशल मीडिया पर अंकिता-विक्की के घर में इंटिमेट होने को लेकर बवाल मचा हुआ है। ऐसे में क्या अंकिता और विक्की को उनकी ये हरकत भारी पड़ेगी? आइए जानते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 29 Dec 2023 6:19 AM GMT
बिग बॉस के घर में इंटिमेट होना अंकिता-विक्की को पड़ेगा भारी? घर से बेघर होगा कपल
X

Bigg Boss 17: सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। बहुत जल्द 'बिग बॉस 17' को अपना विनर मिल जाएगा, लेकिन इस बीच शो के मेकर्स और अंकिता-विक्की को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है और उन्हें घर से बाहर निकालने की डिमांड की जा रही है। दरअसल, इसकी वजह अंकिता-विक्की का घर में इंटिमेट होना है। जी हां...कपल के इंटिमेट वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। ऐसे में अब सवाल यह उठता है कि क्या अंकिता-विक्की की ये हरकत उन पर भारी पड़ेगी? क्या वाकई दोनों को घर से बेघर कर दिया जाएगा? आइए जानते हैं।

'बिग बॉस' के घर में इंटिमेट हुए अंकिता-विक्की

दरअसल, सोशल मीडिया पर पिछले दिनों अंकिता-विक्की का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें कपल कंबल के अंदर कोजी होता नजर आ रहा था। वीडियो को देख साफ पता चल रहा था कि कपल नेशनल टीवी पर इंटीमेट होता नजर आ रहा था। दोनों की ये हरकत कैमरे में कैप्चर हो रही थी। अब जैसे ही कपल का ये इंटिमेट वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया दर्शकों का गुस्सा फूट पड़ा और यूजर्स ने मेकर्स से एक बड़ी डिमांड कर डाली।

अपनी हरकत के कारण घर से बेघर होंगे अंकिता-विक्की?

दरअसल, अंकिता-विक्की का वीडियो सामने आने के बाद दर्शक कपल को शो से बाहर करने की डिमांड कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने दोनों की इंटिमेट वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- "सलमान भाई आपके शो में ये सब क्या हो रहा है।" तो एक यूजर ने लिखा- "इन दोनों ने तो बिग बॉस 17 का सबसे बड़ा नियम तोड़ दिया।" अन्य यूजर ने लिखा- "कुछ तो शर्म कर लो दोनों, ये पारिवारिक शो है, अपने घर जाकर ये सब करो।" अब अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की नेशनल टीवी पर इंटिमेट होने वाली इस वीडियो को कुछ फैंस सही नहीं बता रहे हैं और उन्हें बिग बॉस 17 से तुरंत एविक्ट करने की डिमांड कर रहे हैं।




ईशा-समर्थ भी हुए नेशनल टीवी पर इंटिमेट

हालांकि, अंकिता-विक्की पहले नहीं है, जिन्होंने नेशनल टीवी पर इस तरह की हरकत की है। इससे पहले इसी सीजन में ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल भी बिग बॉस के घर की लाइट्स बंद होने के बाद कैमरा के सामने किस करते हुए नजर आए थे, जिसके लिए दोनों को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था और उन्हें शो से बाहर करने की डिमांड भी की गई थी। हालांकि, इस पर अभी तक मेकर्स ने कोई एक्शन नहीं लिया। अब देखना यह होगा कि क्या अंकिता-विक्की की इस हरकत पर मेकर्स कोई फैसला लेते हैं या नहीं?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story