×

Anil Kapoor ने माँ निर्मल कपूर के जन्मदिन पर शेयर की पिक्चर, सोनम और आनंद के बेटे वायु की दिखी झलक

Anil Kapoor: अनिल कपूर ने अपनी माँ निर्मल कपूर के जन्मदिन पर एक खूबसूरत 4 पीढ़ियों की पारिवारिक तस्वीर शेयर की।

Shweta Srivastava
Published on: 27 Sep 2022 1:08 PM GMT
Anil Kapoor Share Family Photo
X

Anil Kapoor Share Family Photo (Image Credit-Social Media)

Anil Kapoor Share Family Photo: अनिल कपूर ने अपनी माँ निर्मल कपूर के जन्मदिन पर एक बेहद खूबसूरत 4 पीढ़ियों की पारिवारिक तस्वीर शेयर की, जिसमें सोनम कपूर-आनंद आहूजा के बेटे वायु कपूर आहूजा भी शामिल हैं। तस्वीर में सभी लोग काफी खुश नज़र आ रहे थे। आप भी देखिये सभी की ये बेहद प्यार तस्वीर।

बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी मां निर्मल कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक प्यारी सी फॅमिली फोटो शेयर की है। जिसके बाद फैंस को सोनम और आनंद आहूजा के बेटे की बेहद खूबसूरत झलक देखने को मिली। एक्टर और सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर की बदौलत सोनम कपूर, आनंद आहूजा और उनके बच्चे की एक नई फोटो इंटरनेट पर सामने आई है। एक्टर ने मंगलवार को अपनी मां निर्मल कपूर के लिए जन्मदिन की पोस्ट को कैप्शन के साथ शेयर किया, जिसमे लिखा है, "अद्भुत बेटी, पत्नी, मां, दादी और अब परदादी आज अपना 88वां जन्मदिन मना रही हैं! आपकी तरह कोई नही है! जन्मदिन मुबारक हो माँ! ️ @nirmalkapoorbombay।"

तस्वीर में अनिल कपूर काफी खुश नज़र आ रहे हैं वहीँ सोनम-आनंद और उनके बेटे वायु भी इस तस्वीर में दिख रहे हैं। तस्वीर में परिवार के बाकी सदस्य भी काफी खुश हैं। फोटो में कपूर परिवार की चार पीढ़ियां एक साथ नज़र आ रही हैं।

अनिल के फैंस पोस्ट पर रियेक्ट करते नज़र आ रहे हैं जिसमे वो उन्हें हार्ट इमोजीस सेंड करते नज़र आ रहे हैं। फैंस भी अनिल की माँ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा "हैप्पी बर्थडे, आंटी," । एक अन्य ने लिखा की, "उन्हें जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "आप सबसे अच्छे बेटे हैं ..और बेशक आपकी माँ सबसे अच्छी है..हर बच्चे की माँ उनकी नज़र में सबसे अच्छी होती है।"

इससे पहले अनिल ने सोनम की पोस्ट को फिर से शेयर किया था क्योंकि उन्होंने अपने बेटे के नाम वायु का अर्थ समझाया था। सोनम ने उस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था,"उस शक्ति की भावना में जिसने हमारे जीवन में नए मायनों में सांस ली है ... हनुमान और भीम की भावना में, जो अपार साहस और शक्ति का प्रतीक हैं ... पवित्र, जीवन देने वाली और हमेशा के लिए हमारी भावना में, हम आशीर्वाद चाहते हैं हमारे बेटे वायु कपूर आहूजा को अपनी ब्लेस्सिंग्स दीजिये । हिंदू शास्त्रों में वायु पंच तत्वों में से एक है। वो पवन देवता हैं, हनुमान, भीम और माधव के आध्यात्मिक पिता हैं और वो हवा के अविश्वसनीय रूप से शक्तिशाली स्वामी हैं। प्राण वायु है, जो ब्रह्मांड में जीवन और बुद्धि की मार्गदर्शक शक्ति है। प्राण, इंद्र, शिव और काली के सभी देवता वायु से संबंधित हैं। वो जीवों में उतनी ही आसानी से प्राण फूंक सकते हैं , जितना वो बुराई को नष्ट कर सकते हैं। वायु को वीर, बहादुर और मंत्रमुग्ध करने वाला सुंदर कहा जाता है। वायु और उनके परिवार के लिए आपकी निरंतर शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल ने हाल ही में शेयर किया था कि वो द नाइट मैनेजर के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगे जो जॉन ले कैर की पुस्तक पर आधारित एक सीरीज है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story