×

Anil Kapoor snaps Varun Dhawan: वरुण धवन ने अनिल कपूर को कहा 'सबसे सीनियर हैं आप', तो एक्टर ने भड़कते हुए कहा- सीनियर होगा तेरा बाप

Anil kapoor snap Varun Dhawan : एक्टर वरुण धवन ने एक वीडियो कॉल के दौरान अभिनेता अनिल कपूर को सीनियर कह दिया।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Ragini Sinha
Published on: 20 Nov 2021 11:32 AM GMT
Anil Kapoor snaps Varun Dhawan
X

 वरुण धवन ने अनिल कपूर को कहा 'सबसे सीनियर हैं आप (social media)

Anil Kapoor snaps Varun Dhawan : हाल ही में अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो कॉल का रिकॉर्डिंग शेयर किया है। जिसमें अभिनेत्री कियारा आडवाणी, अभिनेता वरुण धवन और लोकप्रिय अभीनेत्री नीतू कपूर दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो उनके आगामी फिल्म 'जुग जुग जियो' के रिलीज डेट को तय करने के लिए किए गए वीडियो कॉल की है। अभिनेता द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में फिल्म के सभी कलाकार इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो कॉल के दौरान वो एक- दूसरे की टांग खींचाई भी कर रहे हैं। वीडियो में अभिनेता अनिल कपूर अपने को - स्टार वरुण धवन की टांग खिंचाई करते देखे जा सकते हैं।

फिल्म जुग जुग जीयो कब होगी रिलीज

शनिवार दोपहर को फिल्म जुग जुग जीयो के सह-कलाकार अनिल कपूर, वरुण धवन, नीतू कपूर और कियारा आडवाणी ने फिल्म की रिलीज़ की तारीख के बारे में बात करने के लिए एक वीडियो कॉल पर बात की। वीडियो की शुरुआत वरुण और कियारा एक -दूसरे को' हाए' बोलते हुए करते हैं। जिसके बाद कियारा एक्टर से पूछती हैं कि नीतू आंटी और अनिल सर कहां हैं। क्योंकि हमें हमारी फिल्म की रिलीज डेट को तय करना है। जिसके बाद अनिल कपूर और नीतू कपूर दोनों कलाकारों को ज्वॉइन करते हैं। अनिल कपूर पूछते हैं कि वरुण - कियारा आप कैसे हो। वहीं नीतू कपूर कहती हैं, "हाय बच्चा लोग।" इसके बाद एक्टर वरुण धवन संबोधित करते हुए अनिल कपूर को कहते हैं कि अनिल सर सबसे सीनियर है यहां। एक्टर के इस बात को अनिल दिल से लगा लेते हैं और उन्हें जवाब देते हैं।

वरुण धवन ने अनिल कपूर को कहा सीनियर

अनिल कपूर एक्टर वरुण धवन को जवाब देते हुए कहते हैं, "अरे यार, सीनियर होगा तेरा बाप यार " जिसके बाद नीतू कपूर खिलखिलाकर हंसने लगती हैं। वहीं अभिनेत्री कियारा आडवाणी कहती हैं, "जो आप हैं इस फिल्म में। " वहीं वरुण उनकी बातों से सहमति जताते हुए कहते हैं, "हां, तो बाप का रोल ही कर रहे हैं न आप मेरे।" इसके बाद वरुण अभिनेता अनिल कपूर से कहते हैं कि आप करण जौहर से क्यों नहीं बात कर रहें। वरुण की बात को सुनते हुए अनिल कपूर कहते हैं, "करण यार रिलीज पे रिलीज, सब फिल्मों की रिलीज डेट अनाउंस हो रही है। "

वीडियो में आगे अनिल कपूर यह बताते दिख रहे हैं कि करण जौहर फिल्म रॉकी और रानी की शूटिंग में व्यस्त हैं। अनिल कहते हैं कि वो रणबीर के साथ इस फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त है। जिसके बाद अभिनेत्री नीतू कपूर उनको सही करते हुए कहती हैं, "रणबीर नहीं रणवीर।" जिसके बाद वरुण धवन कहते हैं कि करण जौहर रणबीर के साथ ब्रम्हास्त्र कर रहे हैं। आगे कियारा पूछती हैं कि अब करण जौहर से कौन पूछने जा रहा है। जिसपर वरुण कहते हैं कि कियारा तू सबसे बड़ी स्टार है, तू फोन कर करण सर को। वहीं अनिल कपूर भी बहती गंगा में हाथ धोते हुए अभिनेत्री कियारा की टांग खिचाई करते हैं और कहते हैं वो तुम्हारी बात जरुर सुनेगा। शेरशाह की हिरोइन हो तुम।

फिल्म की शूटिंग पिछले साल चंडीगढ़ में शुरू हुई

अनिल कपूर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "इस सब पागलपन के बीच, असली बात तो रह ही गई और आप सभी की तरह, मैं भी इंतज़ार कर रहा हूँ!" राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म जग जुग जीयो एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। फिल्म में प्राजक्ता कोहली और मनीष पॉल भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिंग पिछले साल चंडीगढ़ में शुरू हुई थी। पिछले हफ्ते नीतू कपूर ने फिल्म के शूटिंग से जुड़े कुछ मूमेंट को सोशल मीडिया पर साझ किया था। जिसमें उन्होंने अपने सह- कलाकारों पर प्यार लूटाया था।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story