Gadar 3 Update: गदर 3 की रिलीज पर आया बड़ा अपडेट, जानिए कब होगी रिलीज

Gadar 3 Release Date: फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने खुद "गदर 3" से जुड़ा नया अपडेट जारी किया।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Oct 2024 11:04 AM GMT
Gadar 3 Latest Update In Hindi
X

Gadar 3 Latest Update In Hindi

Gadar 3 Latest Update: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म "गदर 3" का दर्शक बड़ी ही उत्सुकता से इंतजार कर रहें हैं, जी हां! "गदर" फ्रेंचाइजी की मेकर्स ने "गदर 2" की अपार सफलता के बाद ही अनाउंस कर दिया था कि "गदर" का तीसरा पार्ट भी आएगा। वहीं तभी से दर्शक गदर 3 से जुड़े अपडेट के इंतजार में बैठे हुए हैं, इसी बीच अब गदर 3 फिल्म से जुड़ा नया अपडेट भी सामने आ चुका है। जी हां! फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने खुद "गदर 3" से जुड़ा नया अपडेट जारी किया।

गदर 3 कब होगी रिलीज (Gadar 3 Release Date)

फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा के निर्देशन में बनीं फिल्म "गदर 2" (Gadar 2 Film) साल 2023 में रिलीज हुई थी और छप्पर फाड़ कमाई की थी। "गदर 2" फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई नया रिकॉर्ड बनाया। वहीं अब दर्शकों को उम्मीद है कि गदर 3 भी बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा देंगी, लेकिन अब तक मेकर्स ने ये हिंट नहीं दिया है कि गदर 3 सिनेमाघरों में आएगी कब तक, फिलहाल अब अनिल शर्मा (Bollywood Director Anil Sharma) ने खुद हिंट दे दिया है।

अनिल शर्मा ने बताया कि गदर 3 (Gadar 3 Film) की रिलीज में अभी काफी समय है, क्योंकि वे अपनी दूसरी फिल्मों में अभी व्यस्त हैं। जी हां! अनिल शर्मा अभी "गदर 3" को आगे खिसका दिए हैं, और अपनी फिल्म "वनवास" की शूटिंग में व्यस्त चल रहें हैं। बता दें कि अनिल शर्मा ने हाल ही में अपनी फिल्म "वनवास" (Vanvaas Film) का ऐलान किया था, जिसमें नाना पाटेकर, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और राजपाल यादव जैसे कलाकार हैं। वहीं "अपने 2" भी बन रही है, तो यह भी बात सामने आ रही है कि "अपने 2" की शूटिंग के बाद "गदर 3" पर काम शुरू किया जायेगा, यानी कि "गदर 3" की रिलीज में अच्छी खासी देरी होने वाली है।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story