×

Animal 2 Release Date: रणवीर कपूर की फिल्म एनिमल का बनेगा सीक्वल, जानिए कब होगा रिलीज

Animal 2 Release Date: एनिमल की सफलता के बाद अब मेकर्स एनिमल के सीक्वल पर काम कर रहे है, जानिए कब रिलीज होगी एनिमल 2

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 1 April 2024 10:39 AM GMT (Updated on: 18 May 2024 12:36 PM GMT)
Animal 2 Movie Release Date
X

Animal 2 Movie Release Date

Animal 2 Release Date: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की सफलता के बाद अब मेकर्स एनिमल के सीक्वल (Animal 2) पर काम करने जा रहे है और खबरों की माने तो एनिमल 2 पर मेकर्स ने काम करना भी शुरू कर दिया है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल ने दुनियाभर में 915 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था। संदीप रेड्डी वांगा की विवादास्पद फिल्म एनिमल में मुख्य भूमिका में रणवीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंधाना थे। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। अब दर्शकों को एनिमल के सीक्वल का इंतजार है। खबरों कि माने तो एनिमल 2 (Animal 2 Release Date) को लेकर ताजा अपडेट सामने आई है। जिसके अनुसार रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल इस बार नए टाइटल के साथ रिलीज होगी। चलिए जानते है कब रिलीज होगी रणवीर कपूर की एनिमल 2 और इस बार क्या नया देखने को मिलेगा इस फिल्म में

रणबीर कपूर एनिमल 2 कब आएगी (Animal 2 Release Date)-

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल के सुपर-डुपर हिट होने के बाद अब मेकर्स एनिमल के सीक्वल पर काम करने है। खबरों कि माने तो रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल के सीक्वल पर मेकर्स ने काम करना भी शुरू कर दिया है। एनिमल 2 (Animal 2) को लेकर अपडेट सामने आई है, जिसके अनुसार रणबीर कपूर का एक लुक काफी वायरल हुआ था। जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) खून से लथपथ दिखाई देते है। जोकि एनिमल के सीक्वल की तरफ इशारा करते है। बता दे कि एनिमल 2 (Animal 2 Kab Aayegi) का टाइटल एनिमल पार्क होगा।

एनिमल 2 कास्ट (Cast Of Animal 2)-

एनिमल 2 (Animal 2) यानि एनिमल पार्क (Animal Park) में रणबीर कपूर के अलवा और कौन-कौन नजर आने वाला है। इसपर अभी बता पाना थोड़ा मुश्किल होगा, इससे जुड़ी अपडेट जैसे ही हमको मिलती है, हम आपको अवगत कराते है।

एनिमल 2 स्टोरी (Animal 2 Story In Hindi)-

एनिमल के आगे की कहानी को बयां करेगी एनिमल 2 (Animal 2) यानि एनिमल पार्क (Animal Park) की कहानी। खबरों कि माने तो एनिमल 2 (Animal 2 Story) में रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) व उनके हमशक्ल के बीच लड़ाई देखी जाएगी। कहानी में एक नया मोड़ आएगा। जिसमें बॉबी देओल (Boby Deol) के प्रतिद्वंदी के एक रिश्तेदार ने कथित तौर पर प्लास्टिक सर्जरी के जरिए रणबीर का चेहरा हासिल कर लिया है, जो एनिमल 2 यानि एनिमल पार्क में विलेन का किरदार निभाएगा। अब इस कहानी में कितनी सच्चाई है, ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story