×

Bobby Deol ने Ranbir Kapoor के बारे में किया बेहद शॉकिंग खुलासा, जानना नहीं चाहेंगे आप?

Bobby Deol On Ranbir Kapoor: बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल इन दिनों लाखों-करोड़ों लोगों के फेवरेट अभिनेता बन चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 9 Dec 2023 12:15 PM GMT
Bobby Deol On Ranbir Kapoor
X

Bobby Deol On Ranbir Kapoor (Photo- Social Media)

Bobby Deol On Ranbir Kapoor: बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल इन दिनों लाखों-करोड़ों लोगों के फेवरेट अभिनेता बन चुके हैं। वह सिल्वर स्क्रीन पर राज कर रहें हैं। सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बॉबी देओल की ही चर्चा हो रही है, उन्होंने फिल्म में बिना बोले, जिस तरह से सिर्फ अपने एक्शन से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है, वह वाकई काबिल ए तारीफ है। एक तरफ "एनिमल" फिल्म ने दुनियाभर में अपना डंका बजाया हुआ है, वहीं दूसरी ओर बॉबी देओल ने अपने एक हाल ही के इंटरव्यू में रणबीर कपूर के बारे में बेहद ही शॉकिंग खुकासा किया है।

बॉबी देओल ने रणबीर कपूर के बारे में कही ये बात

बॉबी देओल और रणबीर कपूर ने फिल्म "एनिमल" के जरिए बड़े पर्दे पर आग लगा दी है। दर्शक बॉबी और रणबीर की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री देख इंप्रेस हो चुके हैं, दोनों के बीच दर्शाए गए एक्शन सीन्स ने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। फिल्म की सफलता के बीच अपने एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने रणबीर कपूर के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात की।


बॉबी देओल ने रणबीर कपूर के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं रणबीर को पहले से जानता था, वो मुझे हमेशा रिस्पेक्ट देता था। जब आप एकसाथ काम नहीं करते हो, तो आप एक दूसरे के बारे में बहुत सी बातें नहीं जानते हो। लेकिन जब हमने "एनिमल" में एकसाथ काम करना शुरू किया तो हम एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए, क्योंकि हम एक फैमिली बैकग्राउंड से बिलॉन्ग करते हैं, जो फिल्मी दुनिया है। हम दोनों ही अपने परिवार से बेहद प्यार करते हैं, मुझे लगता है इसलिए हम एक-दूसरे से कनेक्ट हो पाए। वो इतना बड़ा सुपरस्टार है, लेकिन फिर भी बहुत ही हंबल है, मुझे इतना रिस्पेक्ट देता है, मैं ऐसे बहुत से सुपरस्टार से मिला हूं, जो ऐसा नहीं करते हैं।

फैंस का प्यार पाकर बेहद खुश हैं बॉबी देओल

बॉबी देओल इस समय अपनी सक्सेस को एंजॉय कर रहें हैं। उन्हें "एनिमल" के लिए इतना प्यार मिल रहा है कि उनकी खुशी सातवें आसमान पर है। उन्हें कॉल पे कॉल और बहुत सारे मैसेजेज आ रहें हैं। हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बॉबी देओल की एक्टिंग की तारीफ की जा रही है। वहीं बॉबी देओल ने भी इतने प्यार के लिए अपने फैंस का आभार जताया। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगा था कि इतना प्यार मिलेगा। यही नहीं कुछ दिन पहले उनका एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वह इमोशनल होते दिखाई दे रहे थे और इसकी वजह फैंस और दर्शकों का प्यार ही था।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story