×

बड़ी खबर!! रश्मिका मंदाना संग हुआ बड़ा हादसा, मौत के मुंह से बाल-बाल बचीं एक्ट्रेस

Rashmika Mandanna: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस के साथ एक बड़ा हादसा हुआ है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 Feb 2024 7:02 AM GMT
बड़ी खबर!! रश्मिका मंदाना संग हुआ बड़ा हादसा, मौत के मुंह से बाल-बाल बचीं एक्ट्रेस
X

Rashmika Mandanna: साउथ की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, रश्मिका मंदाना के साथ एक ऐसी घटना घटी है, जिसमें से वह मौत के मुंह से बाल-बाल बची हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। एक्ट्रेस ने बताया है कि जिस फ्लाइट से वह सफर कर रही थीं, उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला?

रश्मिका मंदाना संग हुआ बड़ा हादसा!

दरअसल, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में रश्मिका ने बताया है कि जिस फ्लाइट में वह सफर कर रही थीं, उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई है। इस पोस्ट में रश्मिका मंदाना अपनी सीट बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ''सिर्फ एक सूचना है कि इस तरह हम मौत से बचे हैं।'' बता दें कि ये फ्लाइट मुंबई से हैदराबाद जा रही थी, लेकिन फिर तकनीकी दिक्कतों की वजह से फ्लाइट को वापस मुंबई लैंड करवाया गया। हांलाकि, फ्लाइट मे मौजूद सभी यात्री सुरक्षित हैं। किसी को कोई चोट नहीं पहुंची है।



'पुष्पा 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं रश्मिका मंदाना

'एनिमल 2' (Animal Movie) की सक्सेस के बाद अब रश्मिका मंदाना अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2: The Rule) की शूटिंग में व्यस्त हैं। ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों (Pushpa 2 Release Date) में रिलीज होगी। फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। बात दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट ब्लॉकबस्टर रहा था। फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना के साथ-साथ फहद फासिल, सुनील, प्रकाश राज, जगपति बाबू, अनुसूया भारद्वाज अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन सुकुमार कर रहे हैं।


'एनिमल' से रश्मिका को मिली बड़ी सफलता

साउथ के साथ-साथ रश्मिका मंदाना बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखा रही हैं। हालांकि, 'एनिमल' (Animal Box Office Collection) रश्मिका की पहली बॉलीवुड फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये का कलेक्शन पार किया है। इस फिल्म में रश्मिका ने रणबीर कपूर की पत्नी गीतांजलि का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। वहीं, रश्मिका की अपकमिंग फिल्मों (Rashmika Mandanna Upcoming Movies) की बात करें तो एक्ट्रेस 'पुष्पा 2' के बाद हिंदी फिल्म 'छावा' में भी नजर आने वाली हैं। इसके अलवा एक्ट्रेस तमिल फिल्म 'रेनबो' और तेलुगू मूवी 'द गर्लफ्रेंड' में भी दिखाई देंगी।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story