×

Animal Advance Booking: क्या एनिमल बनेगी रणबीर कपूर के करियर की हाईएस्ट ओपनिंग फिल्म?

Animal Advance Booking: "एनिमल" की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और ऐसे में अब एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट भी सामने आ रही है, जो बहुत ही शानदार है।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Nov 2023 11:03 AM GMT
Animal Advance Booking
X

Animal Advance Booking (Photo- Social Media)

Animal Advance Booking: इन दिनों पूरे सोशल मीडिया पर सिर्फ और सिर्फ 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म "एनिमल" की ही चर्चा हो रही है। फिल्म ने दर्शकों के बीच इतना जबरदस्त बज क्रिएट किया है कि ट्विटर से लेकर हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर "एनिमल" फिल्म का नाम ही ट्रेंड कर रहा है। जैसा कि हमने आपको पहले ही बता दिया था कि "एनिमल" की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और ऐसे में अब एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट भी सामने आ रही है, जो बहुत ही शानदार है।

पहले दिन इतने करोड़ की कमाई कर सकती है "एनिमल"

रणबीर कपूर की फिल्म "एनिमल" की एडवांस बुकिंग 25 नवंबर से शुरू कर दी गई है। जैसे ही मेकर्स ने ऐलान किया कि "एनिमल" की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, वैसे ही दर्शक तेजी के साथ फर्स्ट डे फर्स्ट शो की टिकट खरीदने में जुट गए, दर्शकों और फैंस के बीच होड़ मची हुई है। एडवांस बुकिंग ओपनिंग के दूसरे ही दिन फिल्म ने अच्छी खासी कमाई कर ली है, जो की सामने आया आंकड़ा साफ बयां कर रहा है।


फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक अब तक फिल्म की 1 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। जिस हिसाब से "एनिमल" की टिकट की बुकिंग की जा रही है, रिपोर्ट्स का कहना है कि पहले दिन 50 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है। यदि ऐसा होता है तो यह फिल्म रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित होगी।


बाप-बेटे के रिश्ते पर आधारित है फिल्म की कहानी

फिल्म "एनिमल" का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है, जिसे देख दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए थे। रणबीर कपूर का एक्शन देख दर्शक उनकी तारीफ करते नहीं थक रहें हैं। रणबीर कपूर के साथ ही बॉबी देओल की एक्टिंग ने भी धमाल मचा दिया। रणबीर और बॉबी की ऑनस्क्रीन झड़प देखने के लिए दर्शकों में काफी उत्सुकता है। रणबीर और बॉबी के अलावा फिल्म में अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना भी मुख्य किरदारों में हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म 1 दिसंबर की पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story