×

बीच सड़क भावुक हुए बॉबी देओल, फूट-फूटकर लगे रोने, वीडियो हुआ वायरल

Bobby Deol: बॉबी देओल की हालिया रिलीज फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। इस बीच बॉबी देओल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्टर इमोशनल होते दिख रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 3 Dec 2023 4:07 AM GMT
बीच सड़क भावुक हुए बॉबी देओल, फूट-फूटकर लगे रोने, वीडियो हुआ वायरल
X

Bobby Deol: रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'एनिमल' सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और रिलीज होने के साथ ही फिल्म ने सभी रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। फिल्म ने अपने पहले दिन ही वर्ल्डवाइड 116 करोड़ का कलेक्शन कर दिया था। जहां 'एनिमल' की इस सक्सेस से मेकर्स से लेकर एक्टर तक हर कोई खुश है, तो वहीं बॉबी देओल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बेहद इमोशनल होते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में एक्टर फूट-फूटकर रोते नजर आ रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो...

क्यों भावुक हुए बॉबी देओल?

दरअसल, फिल्म 'एनिमल' को तो दर्शकों का प्यार मिल रहा है, लेकिन फिल्म में बॉबी देओल की एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अब अपने और फिल्म के लिए लोगों का ये प्यार देख बॉबी देओल बेहद भावुक हो गए और फूट-फूटकर रोने लगे। जी हां...सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो सामने आया है, जहां बॉबी देओल पैपराजी के सामने अपने सभी फैंस का हाथ जोड़कर शक्रिया अदा कर रहे हैं। इसके बाद अपनी कार में बैठते समय वह बेहद इमोशनल हो जाते हैं और रो पड़ते हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बॉबी देओल के वीडियो पर फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

अब जैसे ही ये वीडियो सामने आया फैंस ने वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ ला दी। जहां एक यूजर ने कमेंट किया- 'आप इस प्यार के लिए बने हैं पाजी।' तो एक ने लिखा- 'क्या दमदार एक्टिंग की है आपने सर।' बता दें कि फिल्म में बॉबी देओल एक विलेन के किरदार में हैं, जो रणबीर कपूर का सौतेला भाई है और गूंगा है और नाम अबरार है। फिल्म में रणबीर कपूर से ज्यादा बॉबी देओल की एक्टिंग की तारीफ की जा रही है। हालांकि, फिल्म में बॉबी देओल के सीन्स काफी कम दिखाए गए हैं।


'एनिमल' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म के कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 116 करोड़ रुपए की कमाई कर बॉक्स ऑफिस का पूरा सिस्टम हिलाकर रख दिया है। वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले दिन 63.8 करोड़ रुपए कमाए थे और दूसरे दिन 66 करोड़ की कमाई रही है। वहीं इन दो दिनों में एनिमल का टोटल कलेक्शन 129.80 करोड़ रुपए हो गया है। अब देखना यह होगा कि वीकेंड पर ये फिल्म क्या कमाल दिखाती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story