×

'एनिमल'-'कबीर सिंह' के बाद अब सलमान खान के साथ काम करेंगे संदीप रेड्डी वांगा? जानें फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपेडट

Salman Khan With Sandeep Reddy Vanga: संदीप रेड्डी वांगा ने अपने करियर में अब तक तीन फिल्में दी हैं और ये तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही है और अब संदीप सलमान खान के साथ काम करना चाहते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 3 Feb 2024 5:56 AM GMT
एनिमल-कबीर सिंह के बाद अब सलमान खान के साथ काम करेंगे संदीप रेड्डी वांगा? जानें फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपेडट
X

Salman Khan With Sandeep Reddy Vanga: हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस फिल्म ने 900 करोड़ रुपये के पार का कलेक्शन किया है। इससे पहले संदीप रेड्डी वांगा की 'अर्जुन रेड्डी' और 'कबीर सिंह' भी ब्लॉकबस्टर रही थी। वहीं, अब संदीप अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी कर रहे हैं और अपनी अगली फिल्म के लिए वह सलमान खान के साथ हाथ मिलाने वाले हैं।

सलमान खान संग होगी संदीप रेड्डी की अगली फिल्म?

खबरों के अनुसार, संदीप रेड्डी वांगा एक डार्क एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्म बनाने की तैयारी में है, जिसके लिए उन्होंने सलमान खान को अप्रोच किया है। हालांकि, इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान संदीप पहले शाहरुख खान और साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी संग काम करने की तमन्ना जता चुके हैं। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो शाहरुख और चिरंजीवी के साथ काम करना चाहते हैं, लेकिन सलमान खान का नाम सामने आते ही इस प्रोजेक्ट को लेकर बज बन गया है। इस फिल्म को लेकर फैंस अभी से काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।


सलमान संग किस प्रोजेक्ट पर काम करेंगे संदीप रेड्डी?

दरअसल, 'एनिमल' दर्शकों को इतनी पसंद आई कि मेकर्स ने इसकी सफलता देखते हुए सीक्वल का ऐलान कर दिया। अब संदीप रेड्डी वांगा 'एनिमल पार्क' की तैयारी कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले रणबीर ने भी खुलासा किया था कि 'एनिमल पार्क' की कहानी और भी भयानक और डार्क होने वाली है। संदीप इस बार भी रणबीर और बॉबी को पहले ही कास्ट कर चुके हैं। हालांकि, अब सलमान के कोलैबोरेशन की बात सुनकर लोगों का ये अंदाजा लगाना गलत नहीं होगा कि सलमान भी 'एनिमल पार्क' में एंट्री ले सकते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि सलमान खान के साथ संदीप किस प्रोजेक्ट पर काम करेंगे?


'एनिमल' को लेकर हुआ काफी विवाद

संदीप रेड्डी वांगा ने अब तक अपने करियर में तीन फिल्में की हैं और ये तीनों फिल्में डार्क एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्में रही हैं। फिर चाहे वो 'एनिमल' हो, 'अर्जुन रेड्डी' हो या फिर 'कबीर सिंह'। हालिया रिलीज 'एनिमल' की बात करें, तो इस फिल्म को जहां दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है, तो वहीं इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ है। फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर काफी विवाद मचा था, लेकिन बावजूद इसके फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया। 'एनिमल' रणबीर ही नहीं बल्कि बॉबी देओल के करियर की भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 'एनिमल' में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना ने पहली बार स्क्रीन शेयर किया था। इस फिल्म में बॉबी देओल के साथ-साथ अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story