×

Animal: रणबीर कपूर को लेकर इस साउथ सुपरस्टार ने कह दिया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

Animal: साउथ के एक सुपरस्टार ने रणबीर कपूर के बारे में कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर हल्ला मच गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 28 Nov 2023 6:14 AM GMT (Updated on: 28 Nov 2023 6:16 AM GMT)
Animal Pre Release Event
X

Animal Pre Release Event (Photo- Social Media)

Animal: रणबीर कपूर अपनी मच अवेटेड फिल्म "एनिमल" का प्रमोशन बहुत ही तगड़े से कर रहे हैं। पूरे देशभर में 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म "एनिमल" की ही चर्चा हो रही है, वहीं जब से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हुई है, दर्शक बहुत ही तेजी के साथ टिकट खरीद रहें हैं। रणबीर कपूर "एनिमल" की टीम के साथ अलग-अलग शहरों में जाकर फिल्म को प्रमोट कर रहें हैं और अब इसी बीच खबर आई है कि साउथ के एक सुपरस्टार ने रणबीर कपूर के बारे में कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर हल्ला मच गया है।

"एनिमल" को प्रमोट करने हैदराबाद पहुंचीं थी फिल्म की टीम

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि "एनिमल" की टीम फिल्म को बहुत ही जोरों शोरों से प्रमोट करने में जुटी हुई है। अभी हाल ही में पूरी की पूरी टीम हैदराबाद पहुंचीं थीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ही धड़ल्ले से वायरल हुईं थीं। हैदराबाद में फिल्म को बहुत ही बड़े पैमाने पर प्रमोट किया गया, इस इवेंट का हिस्सा साउथ सुपरस्टार महेश बाबू और डायरेक्टर राजामौली भी बने थे। इसी इवेंट के दौरान ही महेश बाबू ने रणबीर कपूर की जमकर तारीफ की, जिसकी चर्चा अब पूरे सोशल मीडिया पर हो रही है।


रणबीर के बारे में महेश बाबू ने कही ये बात

"एनिमल" को प्रमोट करने के लिए हैदराबाद में आयोजित हुए इवेंट की तस्वीरें और वीडियोज पूरे सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। वहीं एक वीडियो जो सामने आया है, उसमें रणबीर कपूर की महेश बाबू खूब तारीफ करते दिख रहें हैं। रणबीर की तारीफ करते हुए महेश बाबू कहते हैं, "मैं रणबीर का बहुत बड़ा फैन हूं। जब मैं बहुत पहले उनसे मिला था तो भी मैंने उन्हें ये कहा था, लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन्होंने मेरी बात को सीरियसली लिया था। आज मैं इस स्टेज पर भी कह रहा हूं कि मैं रणबीर कपूर का बहुत बड़ा फैन हूं और मेरे ओपिनियन के मुताबिक वे भारत के बेस्ट एक्टर हैं। मुझे लगता है कि एनिमल रणबीर कपूर के करियर की अबतक की सबसे बेस्ट मूवी है।" महेश बाबू की यह बात सुन वहां हजारों की संख्या के मौजूद फैंस हूटिंग करते दिख रहें हैं, वहीं रणबीर भी महेश बाबू का आभार जताते नजर आ रहे हैं।

1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी फिल्म

फिल्म "एनिमल" एक्शन से भरपूर होने वाली है। एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है, अगर ऐसा होता है तो "एनिमल" रणबीर के करियर की हाईएस्ट ओपनिंग फिल्म मानी जायेगी। रणबीर कपूर के साथ ही इस फिल्म में बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर जैसे कलाकार हैं। रणबीर कपूर और बॉबी एक दूसरे के आमने-सामने होंगे, दोनों की ऑनस्क्रीन झड़प देखने के लिए दर्शकों में काफी उत्सुकता है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म 1 दिसंबर को सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचाने के लिए तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story