×

Animal: रणबीर के 'एनिमल' लुक की फोटो वाली टी-शर्ट पहन फिल्म देखने पहुंचीं आलिया, वायरल हुआ वीडियो

Animal Special Screening: अभिनेत्री आलिया भट्ट भी अपने पति रणबीर की फिल्म देखने पहुंचीं, हालांकि इस दौरान उनके द्वारा पहनी हुई टी-शर्ट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा।

Shivani Tiwari
Published on: 30 Nov 2023 3:57 PM GMT
Animal Special Screening
X

Alia Bhatt At Animal Special Screening

Animal Special Screening: रणबीर कपूर और बॉबी देओल की मच अवेटेड फिल्म "एनिमल" के रिलीज होने का इंतजार अब लगभग खत्म हो चुका है, क्योंकि अब महज कुछ घंटों की ही देरी है, इसके बाद दर्शक अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर 1 दिसंबर यानी कि कल से इस फिल्म को एंजॉय कर सकेंगे। "एनिमल" कल रिलीज की जायेगी और रिलीज से पहले मुंबई में गुरुवार की शाम को फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जहां स्टार कास्ट के परिवार के साथ ही इंडस्ट्री के कई जाने-माने सितारे फिल्म देखने पहुंचें, वहीं अभिनेत्री आलिया भट्ट भी अपने पति रणबीर की फिल्म देखने पहुंचीं, हालांकि इस दौरान उनके द्वारा पहनी हुई टी-शर्ट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा।

अपने परिवार के साथ "एनिमल" की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचीं आलिया भट्ट

रणबीर कपूर के लिए उनकी फिल्म "एनिमल" बहुत ही खास है, दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं, जिस तरह इस फिल्म ने अबतक लोगों के बीच बज बनाया हुआ है, उसे देख तो यही अंदाज लगाया जा रहा है कि फर्स्ट डे यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचा सकती है। वहीं बता दें कि गुरुवार की शाम को "एनिमल" की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई, जहां बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स पहुंचें। अब पति रणबीर के लिए इतना खास दिन हो तो भला आलिया कैसे पीछे रहती। वह भी अपनी मां और बहन के साथ फिल्म देखने पहुंचीं, लेकिन आलिया ने बेहद ही खास तरह से रणबीर की इस फिल्म को प्रमोट किया, जी हां! आइए आपको आगे डिटेल में बताते हैं।




आलिया की टी-शर्ट में दिखाई दी "एनिमल" के रणबीर की झलक

आलिया भट्ट अपने लुक को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। फैंस को आलिया भट्ट का ड्रेसिंग स्टाइल बेहद पसंद आता है। वहीं "एनिमल" की स्पेशल स्क्रीनिंग में भी आलिया ने कुछ ऐसा लुक कैरी किया कि देखने वाले देखते रह गए। दरअसल आलिया ने ब्लैक पैंट और ब्लैक ब्लेजर कैरी किया था, ब्लेजर के नीचे उन्होंने व्हाइट कलर की टी शर्ट पहनी हुई थी, जिसमें रणबीर कपूर का "एनिमल" वाला लुक बना हुआ था। आलिया की इस टी-शर्ट की चर्चा अब पूरे सोशल मीडिया पर होने लगी है, और नेटीजेंस जमकर रिएक्ट कर रहें हैं। बताते चलें कि यह पहली बार नहीं है जब आलिया ने रणबीर की फिल्म को प्रमोट करने के लिए ऐसा कुछ अतरंगी किया हो, इससे पहले जब रणबीर की "तू झूठी मैं मक्कार" रिलीज हुई थी, तब भी आलिया ने उस फिल्म को प्रमोट करते हुए अतरंगी टी-शर्ट पहनी थी।

कल रिलीज हो रही फिल्म "एनिमल"

अपकमिंग फिल्म "एनिमल" में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के अलावा रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर मुख्य किरदारों में हैं। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 1 दिसंबर यानी कि कल रिलीज होने के लिए तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story