Animal से मिली सक्सेस के बाद बदल गई तृप्ति डिमरी की लाइफ, मुश्किल में हैं एक्ट्रेस

Animal: 'एनिमल' की रिलीज के बाद से तृप्ति डिमरी काफी चर्चा में हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में फिल्म को लेकर कुछ ऐसे खुलासे किए हैं, जो बेहद चौंका देने वाले हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 11 Dec 2023 8:21 AM GMT
Animal से मिली सक्सेस के बाद बदल गई तृप्ति डिमरी की लाइफ, मुश्किल में हैं एक्ट्रेस
X

Animal: रणबीर कपूर की हालिया रिलीज फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है। फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल की दमदार एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है, लेकिन इनके अलावा एक और शख्स है जिसे इस फिल्म से खूब पॉपुलैरिटी मिल रही है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस तृ्प्ति डिमरी की, जो इस फिल्म के बाद अब 'नेशनल क्रश' बन गई हैं। अब इस बीच तृप्ति ने 'एनिमल' से मिली सक्सेस पर खुलकर बात की है और बताया है कि इस फिल्म के बाद उनकी लाइफ कैसे बदल गई है।

'एनिमल' की सक्सेस के बाद कैसे बदली तृप्ति की लाइफ

तृप्ति ने 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन दिया था, जिसके बाद वह से काफी लाइमलाइट बटोर रही हैं और इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस के फॉलोअर्स की संख्या भी काफी ज्यादा बढ़ गई है। अब इस पर बात करते हुए तृप्ति ने कहा- ''मुझे लोगों से बहुत प्यार मिल रहा है, जो हमेशा खास खूबसूरत एहसास होता है। मेरा फोन लगातार बज रहा है और सभी से मिल रहे इतने प्यार की वजह से मेरी रातों की नींद भी उड़ गई है। सब ठीक है। मुझे बहुत प्यार मिल रहा है, जो हमेशा एक अच्छा एहसास होता है।''


तृप्ति ने की रणबीर-रश्मिका की तारीफ

इसके अलावा, तृप्ति ने रणबीर और रश्मिका की भी तारीफ की और कहा- ''आप उनकी जो भी फिल्म देखते हैं, वह बहुत अच्छी होती है और यह एक ऐसी चीज है जिसे मैं एक एक्टर के रूप में भी समझना चाहती हूं कि आप जो भी करते हैं वह अच्छा है। तो, ये वंडरफुल था। रश्मिका मंदाना सबसे प्यारी इंसान हैं। आमतौर पर, जब फिल्म में दो एक्ट्रेस होती हैं, तो हमेशा वह एनर्जी होती है। कुछ भी नहीं था वह बहुत शानदार थीं।''


बॉक्स ऑफिस पर 'एनिमल' का राज

'एनिमल' की कमाई की बात करें, तो संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर अनिल कपूर, बॉबी देओल रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी सहित कई कलाकार ने अहम रोल प्ले किया है। ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। रिलीज के 10 दिनों में ये फिल्म 400 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। वहीं वर्ल्डवाइड भी ये फिल्म 660 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story