×

Animal Trailer: एनिमल का ट्रेलर देख आलिया का हुआ ऐसा हाल, कह दी बड़ी बात

Animal Trailer Release: अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी पति रणबीर की फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद ऐसा रिएक्शन दिया है, जो कि वायरल हो चुका है।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Nov 2023 1:50 PM GMT
Animal Trailer Release
X

Animal Trailer Release (Photo- Social Media)

Animal Trailer Release: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्म "एनिमल" का ट्रेलर आज लॉन्च कर दिया गया। ट्रेलर दर्शकों के बीच आते ही छा गया है और दर्शकों से खूब वाहवाही भी लूट रहा है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक लगभग सभी, ट्रेलर देखने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं, वहीं अब अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी पति रणबीर की फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद ऐसा रिएक्शन दिया है, जो कि वायरल हो चुका है।

आलिया भट्ट ने "एनिमल" का ट्रेलर देख कही ये बात

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इंडस्ट्री के एक ऐसे कपल हैं, जो अधिकतर ही एक-दूसरे को सपोर्ट करते रहते हैं। वहीं अब जब "एनिमल" का ट्रेलर रिलीज हुआ तो भला आलिया कैसे तारीफ करने से पीछे ना रहती। उन्होंने बिना समय गंवाए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ट्रेलर शेयर किया और खूब तारीफों के पुल बांधे।


आलिया अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति रणबीर की फिल्म "एनिमल" का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "पूरा कैप्शन भी नहीं लिख पा रहीं हूं, ट्रेलर देखने में बहुत बिजी हूं 7000 टाइम देख चुकीं हूं, मैं बहुत अधिक उत्साहित हूं, मुझे ये फिल्म अभी तुरंत देखने की जरूरत है। एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।" आलिया ने ट्रेलर की तारीफ तो की ही, साथ ही याद दिला दें कि वह इससे पहले फिल्म के रिलीज हुए गानों की भी भर-भर कर तारीफ कर चुकीं हैं।

मां नीतू कपूर ने भी की तारीफ

"एनिमल" के ट्रेलर की सिर्फ पत्नी आलिया भट्ट ही नहीं बल्कि रणबीर की मां नीतू कपूर ने भी खूब तारीफ की है। उन्होंने भी ट्रेलर को अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, "Goosebumps"

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

साल की मच अवेटेड फिल्म "एनिमल" में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर, शक्ति कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दमदार है, जिसे देख साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है। संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 1 दिसंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story