Bigg Boss 18 में नहीं जाएंगे अनिरुद्धाचार्य, एक कथा के लेते हैं लाखो,जाने इनका नेट वर्थ

Aniruddhacharya Net Worth In Rupees:अनिरुद्धाचार्य को लेकर आ रही थी खबरें कि बनेंगे बिग बॉस 18 का हिस्सा, जनिये इनकी नेट वर्थ

Shikha Tiwari
Published on: 17 Aug 2024 4:11 AM GMT
Aniruddhacharya Ji Maharaj Net Worth
X

Bigg Boss 18 Aniruddhacharya Ji Maharaj Net Worth (Image- Social Media) 

Aniruddhacharya Ji Maharaj Bigg Boss 18: अनिरुद्धाचार्य जी महाराज (Aniruddhacharya Ji Maharaj) एक कथावाचक हैं।जो यूट्यूब और किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी मशहूर हैं। इनके वीडियो सोशल मीडिया पर जमाकर वायरल होते हैं। हालही में अनिरुद्धाचार्य जी महाराज लाफ्टर सैफ गए थे। जिसके बाद से ऐसी खबरें आने लगी अनिरुद्धाचार्य बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगे। लेकिन अब खबरों की पुष्टि हो गई है। की अनिरुद्धाचार्य बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बनेंगे. चलिये जानते हैं अनिरुद्धाचार्य के पास कुल कितना नेट वर्थ (Aniruddhacharya Net Worth) है।

अनिरुद्धाचार्य की कुल संपत्ति (Aniruddhacharya Net Worth In Hindi)-

अनिरुद्धचार्य का जन्म 27 सितंबर 1989 को मध्य प्रदेश के दामोह में हुआ था.उनके पिता एक मंदिर के पुजारी थे.बचपन काफ़ी तकलीफ़ो में गुज़रा जिसके कारण वह स्कूली शिक्षा पूरी नहीं कर पाए.बाद में अनिरुद्धाचार्य कथावाचक बन गए।यूट्यूब पर और किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोकप्रिय हो गये.अनिरुद्धाचार्य के बयान आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। जिन्हें विवादास्पद कहा जा सकता है. हालांकि, इन्हीं कारणों से उन्हें पसंद भी किया जाता है. तो वही यदि हम अनिरुद्धाचार्य के 25 करोड़ रुपये (Aniruddhacharya Ji Maharaj Net Worth In Rupees) से अधिक है.

अनिरुद्धाचार्य कथा शुल्क (Aniruddhachary Katha Fees)-

यदि आप अनिरुद्धाचार्य जी से कथा करवाना चाहते हैं।तो आपको अपनी जेब खाली करनी होगी। क्योकि अनिरुद्धाचार्य एक कथा के लिए मोती रकम वसूलते हैं।अनिरुद्धचार्य एक दिन की कथा के लिए 1 लाख रुपये तक लेते हैं. तो वही कुछ लोगो का कहना है कि अनिरुद्धाचार्य 80000 रुपये(Aniruddhacharya Ji Maharaj Katha Fees) तक लेते हैं। इसके साथ ही उनकी टीम के रहने और खाने की व्यवस्था करनी होती है।

अनिरुद्धाचार्य यूट्यूब आय (Aniruddhachary YouTube Income)-

अनिरुद्धाचार्य के यूट्यूब पर काफी ज्यादा फॉलोअर्स हैं, तो वही रिपोर्ट्स की माने तो अनिरुद्धचार्य यूट्यूब से एक दिन में 2197 डॉलर की कमाई करते हैं. मतलब भारतीय रुपए में यह 1.82 लाख रुपये (Aniruddhacharya Ji Maharaj YouTube Income) से अधिक है.

अनिरुद्धाचार्य परिवार (Aniruddhachary Family)-

अनिरुद्धाचार्य की शादी हो चुकी है। उनके परिवार में उनकी पत्नी (Aniruddhacharya Ji Maharaj Wife) और 2 बच्चे (Aniruddhacharya Ji Maharaj Children) हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story