×

MMS कांड वाली Anjali Arora की प्रेम कहानी, मुसीबत में हाँथ थामने वाला आकाश संसनवाल कौन है ?

Anjali Arora Boyfriend: अंजलि अरोड़ा अपने एक कथित MMS की वजह से लगातार सुर्ख़ियों में हैं। वहीँ अंजलि के इस मुश्किल दौर में भी उनके साथ खड़े हैं उनके बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल।

Shweta Srivastava
Published on: 23 Aug 2022 5:07 AM GMT
Anjali Arora Boyfriend
X

Anjali Arora Boyfriend (Image Credit-Social Media)

Anjali Arora Boyfriend: कच्चा बादाम गर्ल यानि अंजलि अरोड़ा अपने एक कथित MMS की वजह से लगातार सुर्ख़ियों में हैं। उनका एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है जिसने अंजलि को और भी ज़्यादा पॉपुलर बना दिया है। लेकिन वहीँ अंजलि को इसके बदले सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है लोग उन्हें तरह तरह की बातें सुना रहे हैं। जिससे न सिर्फ अंजलि बल्कि उनका परिवार भी काफी परेशान हो गया है। वहीँ अंजलि के इस मुश्किल दौर में भी उनके साथ खड़े हैं उनके बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल। आइये जानते हैं अंजलि अरोड़ा कहाँ और कैसे मिलीं आकाश से और क्या है दोनों की लव स्टोरी।

अंजलि अरोड़ा के कथित MMS को लेकर खुद अंजलि ने कहा था कि वो इस वीडियो में नहीं हैं और कोई उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। जहाँ कुछ लोग अंजलि को दोषी करार देते हुए उन्हें बुरा भला बोल रहे हैं वहीँ उनके बॉयफ्रेंड आकाश ने उनसे बिना कोई सवाल किये उनका साथ दिया है और इस समय वो उनके साथ खड़े हैं। आइये जानते हैं आकाश संसनवाल के बारे में जिनकी क्वालिटीज़ ऐसी हैं जिसे हर लड़की अपने बॉयफ्रेंड में चाहती होगी।

Anjali Arora Boyfriend (Image Credit-Social Media)

लॉकअप रियलिटी शो से फेमस हुई एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा कच्चा बादाम गाने पर रील्स बना कर काफी फेमस हो गयी वहीँ उन्होंने सभी को अपने बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल से भी मिलवाया था। अंजलि का कथित MMS वायरल होने के बाद भी आकाश उनके साथ खड़े हुए हैं।

Anjali Arora Boyfriend (Image Credit-Social Media)

आपको बता दें अंजलि के बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल पेशे के एक डिजिटल क्रिएटर हैं। इतना ही नहीं वो भी अंजलि की तरह इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव भी रहते हैं। अक्सर वो रील्स भी बनाकर अपलोड भी करते रहते हैं।

Anjali Arora Boyfriend (Image Credit-Social Media)

साथ ही साथ वो भाजपा के साथ भी जुड़े हुए हैं और वो अपने नाम से इंस्टाग्राम पर बीजेपी का हैंडल भी चलाते हैं। जिसमे वो साउथ दिल्ली के सासंद रमेश बिधूड़ी की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं।

Anjali Arora Boyfriend (Image Credit-Social Media)

आकाश की पॉपुलैरिटी यूँ तो काफी है लेकिन अंजलि के मुकाबले थोड़ी कम है उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की अगर बात करें तो वो 23.1 हजार हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story