×

Anjali Arora: अंजली अरोड़ा ने मटकाई ऐसी कमर कि मचल उठा फैंस का मन, जरूर देखें यह वायरल वीडियो

Anjali Arora Dance Video: अंजली ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने जबरदस्त लटके-झटके दिखा रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 13 April 2023 12:11 PM GMT (Updated on: 13 April 2023 12:16 PM GMT)
Anjali Arora Dance Video: अंजली अरोड़ा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं। हालांकि पहले अंजली अरोड़ा का नाम लोगों के बीच इतना पॉपुलर नहीं था, लेकिन कंगना रनौत के शो "लॉकअप" का हिस्सा बनने के बाद अंजली को काफी नेम फेम मिला, और अब तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी मशहूर हो चुकी हैं।

अंजली अरोड़ा का नया वीडियो आया सामने

अंजली अरोड़ा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो इसी इंतजार में रहती है कि कब एक्ट्रेस का नया वीडियो सामने आयेगा और जैसे ही उनका कोई नया पोस्ट सामने आता है तो फैंस का क्रेज देखने बन है। मिनटों में हजारों कमेंट्स आ जाते हैं।

कुछ देर पहले ही अंजली ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने जबरदस्त लटके-झटके दिखा रहीं हैं। इस वीडियो में अंजली अरोड़ा का डांस देख आप यकीनन उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।
देखें वीडियो -

अंजली अरोड़ा का डांस वीडियो

अंजली अरोड़ा ने अपना जो डांस वीडियो शेयर किया है उसमें वह कलरफुल लॉन्ग स्कर्ट के साथ मैचिंग स्टाइलिश टॉप पहना हुआ है। वहीं साथ ही वह हरियाणवी गाने "कमर मत मटका" पर अपनी जबरदस्त कमरिया मटका रहीं हैं कि सभी का ध्यान उनकी कमर पर ही अटक गया है। अपने शानदार डांस और चेहरे पर मुस्कुराहट लिए अंजली के इस वीडियो पर फैंस का दिल आ गया है।

अंजली का हर instagram पोस्ट बटोरता है सुर्खियां

अंजली अरोड़ा के हर एक अंदाज पर उनके फैंस फिदा हैं। एक्ट्रेस का कोई भी पोस्ट सामने आता है तो उसकी जमकर चर्चा होती है। अंजली छोटी-छोटी ड्रेस में कभी अपना हॉट रूप दिखाती हैं तो कभी अपने ट्रेडिशनल अंदाज से लोगों का दिल चुरा लेती हैं। अंजली की हर अदा में कुछ तो जादू है तभी भी इतने लोग उनके दीवाने हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story