×

Anjali Arora : MMS लीक मामले में अंजली अरोड़ा का बड़ा एक्शन, दर्ज कराई FIR, लगाएंगी मानहानि का दावा!

Anjali Arora : अंजलि अरोड़ा इस फेमस सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है जो हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले उनका एमएमएस लीक हुआ था जिस मामले में अब उन्होंने एक्शन लिया है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 15 Jan 2024 10:29 AM GMT
Anjali Arora
X

Anjali Arora (Photos - Social Media)

Anjali Arora : अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया का एक चर्च चेहरा है जिन्हें कच्चा बादाम गर्ल के नाम से पहचाना जाता है। वह सबसे पापुलर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर में से एक है जिनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से धमाल मचाती है और लोग इन पर जमकर प्यार बरसाते दिखाई देते हैं। हालांकि कई बार उन्हें अपने वीडियो और तस्वीरों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर भी देखा जाता है। एमएमएस वीडियो लीक मामले में उन्हें काफी आलोचना सहनी पड़ी थी।

बता दें कि रियलिटी शो लॉकअप सीजन वन के बाद अंजलि अरोड़ा का एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया था। इस वजह से अंजलि को काफिरोल किया गया था और इस पर एक्ट्रेस ने बयान देते हुए यह बोल दिया था कि यह वीडियो उनका बिल्कुल भी नहीं है बल्कि किसी ने छेड़छाड़ कर इसे तैयार किया है और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। अब इस मामले की डेढ़ साल बाद एक्ट्रेस ने आरोपियों के खिलाफ तगड़ा एक्शन लिया है।

अंजलि ने करवाई FIR

अंजलि अरोड़ा ने एमएमएस मामले में एफआईआर दर्ज करवाई है और पुलिस लगातार इस मामले की जांच में जुटी हुई है। एक्ट्रेस ने इस मामले में न सिर्फ फिर करवाई है बल्कि यह खबर भी सामने आ रही है कि वह यूटयुबर्स और पब्लिशिंग हाउस समेत तमाम उन लोगों पर केस करने वाली हैं। जिन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें बदनाम किया है। एक्ट्रेस इनपर मानहानि का मामला दर्ज करवाएंगे और उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिर की कॉपी भी शेयर की है।



यूजर्स ने दिया रिएक्शन

अंजलि अरोड़ा ने जैसे ही अपने क्षेत्र के बारे में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है लोगों ने इस पर अलग-अलग रिएक्शन देना शुरू कर दिए हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा इतने टाइम बाद याद आया। दूसरे ने लिखा कि मुझे लगता है बिग बॉस 18 में आने के लिए मैटर उछालने की कोशिश कर रही है। लोग भी भूल गए थे लेकिन इनको अभी याद आया है। एक ने की पब्लिसिटी कहा कि यह सब कुछ कर रही है। एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि अपने पापों से मुक्त होना चाहती है। एक का कहना था कि यह सब फेमस होने की ट्रिक है। वहीं दूसरे ने कहा कि पहले कांड कर लो और फिर प्रोटेक्ट कर लो। अंजलि के इस एक्शन के बाद भी उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story