×

Anjali Arora MMS Controversy: MMS लीक होने के बाद फिर फंसी कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा, हो रहीं हैं बुरी तरह ट्रोल

Anjali Arora MMS:कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा के वीडियोस और फोटोज लोग काफी पसंद करते हैं,लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है कि नेटिजन उनसे पूछ रहे हैं, 'क्या हो गया आप को।'

Shweta Srivastava
Published on: 22 Aug 2022 9:51 AM GMT
Anjali Arora MMS
X

Anjali Arora MMS (Image Credit-Social Media)

Anjali Arora MMS: कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) अक्सर अपनी हॉट बॉडी दिखाते हुए और अपनी सेक्सी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वहीँ आजकल वो अपने कथित MMS के लिए भी काफी चर्चा में हैं। इंस्टाग्राम पर उनके करीब 1 मिलियन से भी ज़्यादा फॉलोवर्स हैं। उनके वीडियोस और फोटोज लोग काफी पसंद करते हैं,लेकिन कुछ ऐसा हुआ है कि नेटिजन उनसे पूछ रहे हैं, 'क्या हो गया आप को।'

अंजलि ने कुछ दिनों पहले इंटरनेट पर आग लगा दी थी, जब उन्होंने "सइयां दिल में आना रे" गाने पर थिरकते हुए एक खूबसूरत ब्लैक क्रॉप टॉप और नीली जींस में अपने क्लीवेज दिखाते हुए खुद का एक धमाकेदार वीडियो शेयर किया था। जहां कई लोगों ने उनकी तारीफ की, वहीं दूसरी ओर अंजलि का कुछ लोगों ने ज़बरदस्त तरीके से मजाक उड़ाया।

दरअसल अंजलि अरोड़ा हाल ही में अपने हॉट डांसिंग वीडियो और गज़ब की तस्वीरों की बदौलत सभी का सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन रही हैं। कंगना रनौत के शो लॉकअप से और भी ज़्यादा पॉपुलर हुईं अंजलि अक्सर अपने खूबसूरत फिगर की आकर्षक तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहतीं हैं।

वहीँ अंजलि ने अपना एक और वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल के ज़रिये शेयर किया जिसके बाद लोगों की प्रतिक्रियां भी आने लगीं। इसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। कई लोगों ने अंजलि का मजाक उड़ाया और कमेंट सेक्शन में उनके लीक हुए एमएमएस पर चर्चा की। "डीएसपी साहब का प्यार बहुत मिस करती है," एक ट्रोल ने टिप्पणी की। "क्या हो गया आप को?" दूसरे ने कहा। इसके पहले अंजलि को हाल ही में और भी कई कारणों से ट्रोल किया गया है। वो कुछ दिन पहले स्वतंत्रता दिवस पर भारतीय ध्वज के साथ पोज़ देते हुए अपनी भड़काऊ पोशाक पहनने के लिए नेटिज़न्स की आलोचनाओं का शिकार हुईं थीं।

इस बीच, अंजलि अरोड़ा ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ अपने फोन पर वायरल एमएमएस के बारे में बात करते हुए वो बेहद भावुक हो गयी थीं और कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि लोग इतने नीचे क्यों पहुंच रहे हैं। अंजलि ने ये भी खुलासा किया कि उसका परिवार उसके सभी वीडियो देखता है और इन सब चीज़ों की वजह से उनका परिवार काफी प्रभावित हो रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story