×

Anjali Arora MMS: कच्चा बादाम गर्ल अंजली अरोड़ा के MMS पर बोला परिवार, जानिए किस दर्द से गुजर रहा

Anjali Arora MMS Video: अंजलि अरोड़ा रील्स के ज़रिये काफी मशहूर हो गयी हैं। उनके परिवार वालों ने भी इस बारे में रियेक्ट किया है आइये जानते हैं अंजलि के परिवार वालों का क्या हाल है।

Shweta Srivastava
Published on: 20 Aug 2022 3:31 PM GMT
Anjali Arora MMS Video
X

Anjali Arora With Her Family (Image Credit-Social Media)

Anjali Arora MMS Video: 'कच्चा बादाम गर्ल यानि अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) रील्स (Anjali Arora Reels) के ज़रिये काफी मशहूर हो गयी हैं। बीते कुछ दिनों से अंजलि काफी सुर्खियां भी बटोर रही हैं। उनका एक कथित MMS सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गया था लेकिन इसको लेकर अंजलि और उनकी करीबी यही बोल रहे हैं कि वीडियो में वो नहीं है। इस बारे में बात करते हुए अंजली काफी भावुक भी हो गयी थीं उन्होंने कहा मुझे नहीं पता वो लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं,मैंने उनका क्या बिगाड़ा है, उन्होंने ही मुझे इतना फेमस बनाया है। ये बात कहते कहते अंजलि काफी भावुक हो गयी। इतना ही नहीं अंजलि के परिवार वालों ने भी इस बारे में रियेक्ट किया है आइये जानते हैं वीडियो सामने आने के बाद से ही अंजलि के परिवार वालों का क्या हाल है।

आपको बता दें काफी दिनों से अंजली अरोड़ा का एमएमएस लीक विवाद चल रहा है और धीरे धीरे काफी तूल पकड़ता नज़र आ रहा है। लोग भी सोशल मीडिया पर तरह तरह से उन्हें बातें सुना रहे हैं लेकिन कुछ लोग अंजलि के बचाव में भी आएं हैं। इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अंजलि ने कहा,'मुझे नहीं पता कि वो ऐसा क्यों कर रहे हैं। वो मेरे चेहरे और मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ये अंजलि है। उन्होंने ही मुझे इतना पॉपुलर बनाया है। उनका भी एक परिवार होगा जैसा मेरा है । मेरा परिवार को भी ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं।"

अंजलि अरोड़ा की पॉपुलैरिटी ऐसी हो गयी है कि अब उन्हें कई ऑफर्स भी मिल रहे हैं। कंगना रनौत के शो लॉकअप में आने के बाद से अंजलि और भी ज़्यादा फेमस हो गयी उन्हें हर तरफ से ऑफर मिलने लगे। म्यूजिक वीडियोस और वेब सीरीज के भी कई ऑफर्स उन्हें मिल रहे हैं। वहीँ इस वीडियो के सामने आने के बाद से अंजलि के फैंस सोशल मीडिया यूजर और कई लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ चुकी है लेकिन अभी तक अंजलि के परिवार वालों का कोई रिएक्शन नहीं आया था। आइये जानते हैं अंजलि के परिवार वाले इस बारे में क्या सोचते हैं।

अंजलि अपने परिवार के काफी करीब हैं और अक्सर अपने पिता के साथ रील्स बनाती भी नज़र आती हैं। वहीँ अंजलि का कथित MMS सामने आने के बाद उनका परिवार उनके साथ खड़ा है और उनके अनुसार जिसने भी ये काम किया है उसके खिलाफ वो सख्त कार्यवाही करने की मांग भी कर रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story