×

Anjali Arora MMS: फिर विवाद में अंजली अरोड़ा, ड्रेस पहनने पर बना मजाक

Anjali Arora Controversy Jahnvi Kapoor: ट्रोलर्स अंजलि अरोड़ा के ड्रेसिंग सेन्स को लेकर उनका मज़ाक उड़ा रहे हैं। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला। और इसमें क्या है जाह्नवी कपूर कनेक्शन।

Shweta Srivastava
Published on: 29 Aug 2022 10:45 AM GMT
Anjali Arora Copied Jahnvi Kapoor
X

Anjali Arora Copied Jahnvi Kapoor (Image Credit-Social Media)

Anjali Arora Controversy Jahnvi Kapoor: MMS कांड के बाद से सुर्ख़ियों में आईं अंजलि अरोड़ा की एक बार फिर खूब चर्चा हो रही है। दरअसल अंजलि पायल रोहतगी-संग्राम सिंह की पार्टी में कुछ इस अंदाज़ में पहुंचीं कि लोग उनका मज़ाक उड़ने लगे। अंजलि अपने कथित MMS को लेकर लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर रहीं हैं वहीँ एक बार फिर उन्हें ट्रोलर्स ने घेर लिया है। और एक बार फिर उनके MMS को लेकर भी उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लेकिन वहीँ कुछ ट्रोलर्स उनके ड्रेसिंग सेन्स को लेकर भी उनका मज़ाक उड़ा रहे हैं। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला। और इसमें जाह्नवी कपूर कनेक्शन क्या है।

अंजलि अरोड़ा की कुछ लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं जिसमे अंजलि ने साडी पहनी हुई है अब आप सोच रहे होंगे साड़ी में लोगों को क्या दिक्कत हुई होगी तो आपको बता दें कि अंजलि पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की पार्टी पर पहुंचीं जहाँ अंजलि ने जो ऑउटफिट पहना हुआ था वो कॉपी किया हुआ है उन्होंने जाह्नवी कपूर की ड्रेस को कॉपी किया था ऐसा उनपर आरोप लगाया जा रहा था। लोग अंजलि तो टारगेट कर के कमैंट्स कर रहे हैं।

पायल रोहतगी-संग्राम सिंह की पार्टी में अंजलि अरोड़ा यूँ तो काफी खूबसूरत नज़र आ रहीं थीं लेकिन लोगो ने उनकी ख़ूबसूरती की जगह उनके ऑउटफिट पर कमैंट्स करने शुरू कर दिए। लोगों का कहना था कि अंजलि का ये ऑउटफिट जाह्नवी कपूर के ऑउटफिट की कॉपी है।

Anjali Arora (Image Credit-Social Media)

टिक टॉक स्टार अंजलि अरोड़ा अपने कथित MMS को लेकर चर्चा में हैं जबसे उनका ये वीडियो वायरल हुआ है लोग उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। जिसके चलते अंजलि ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि लोग उन्हें बदनाम करने की वजह से ऐसा कर रहे हैं।

Anjali Arora (Image Credit-Social Media)

अंजलि अरोड़ा इसके पहले लॉकअप शो में भी नज़र आईं थीं जिसके बाद से उनकी फैन फ़ॉलोईंग में काफी इज़ाफ़ा हुआ है। और वो अपनी को-कंटेस्टेंट पायल रोहतगी की पार्टी में पहुंची तो उन्होंने ग्रीन साड़ी और सिल्वर कट स्लीव ब्लाउज पहना हुआ था। जिसमे अंजलि काफी प्यारी लग रहीं थीं। लेकिन इसी ऑउटफिट ने अंजलि के लिए मुसीबत भी खड़ी कर दी।

Anjali Arora (Image Credit-Social Media)

अंजलि ने अपने इस लुक को भी काफी बोल्ड अंदाज़ दिया हुआ था उनके ब्लाउज का डीप नेक से उनका क्लीवेज विज़िबल हो रहा था जो उनके लुक को काफी ज़्यादा सेक्सी बना रहा था।

Anjali Arora (Image Credit-Social Media)

अंजलि यूँ भी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहतीं हैं। उनकी क्यूटनेस पर लाखों लोग उनपर मरते हैं ऐसा ही कुछ हुआ जब अंजलि पार्टी में पहुंचीं।

Anjali Arora (Image Credit-Social Media)

अंजलि की क्यूट स्माइल ने उनके इस लुक को कम्पलीट कर दिया। और उनके फैंस एक बार फिर उनके दीवाने हो गए। अंजलि का फेस काफी ग्लो भी कर रहा है जिसकी वजह से वो और भी प्यारी लग रहीं हैं।

Anjali Arora (Image Credit-Social Media)

अंजलि ने इस दौरान अपने गले में पतली सी गोल्ड चैन पहनी हुई है। और लॉगहट मेकअप के साथ उन्होंने अपने बालों को कर्ली किया हुआ है और बालों को खोल रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story