×

Anjali Arora New Video: MMS कांड वाली अंजलि अरोड़ा का नया वीडियो, देखकर आपके भी उड़ जायेंगे होश

Anjali Arora New Video: एक बार फिर अंजलि अरोड़ा के चर्चे होने लगे हैं दरअसल उनके एक नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई हुई है।

Shweta Srivastava
Published on: 10 Sep 2022 10:10 AM GMT
Anjali Arora New Video Viral
X

Anjali Arora New Video(Image Credit-Social Media)

Anjali Arora New Video Viral: अंजलि अरोड़ा ने अपने दिलकश अंदाज़ से सभी को दीवाना बना दिया है कुछ दिन पहले अंजलि के कथित MMS ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं वहीँ अंजलि और उनके कई करीबी और फैंस इसे हर बार नकारते आये और उन्होंने यही कहा कि इस वीडियो में दिख रही लड़की वो नहीं हैं। फिलहाल अब एक बार फिर अंजलि के चर्चे होने लगे हैं दरअसल उनके एक नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई हुई है। जो भी ये वीडियो देख रहा है वो अंजलि का दीवाना हुआ जा रहा है।

सोशल मीडिया पर अंजलि की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और यही वजह है कि अंजलि जब भी अपना कोई वीडियो शेयर करतीं हैं जो काफी वायरल हो जाता हैं। फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थकते। अब ऐसा ही कुछ हुआ जब अंजलि ने एक और पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया इस वीडियो में अंजलि काफी प्यारी नज़र आ रहीं हैं और उनके फैंस उनकी तारीफ किये बिना खुद को नहीं रोक पा रहे हैं।

कच्चा बादाम गर्ल के नाम से मशहूर अंजलि को जहाँ कुछ समय पहले अपने कथित MMS के चलते लोगों के तीखे कमैंट्स और ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा था वहीँ अब उनका ये वीडियो खूब सुर्खिया बटोर रहा है। अंजलि का ये दिलकश अंदाज़ देखकर हर कोई हैरान रह गया है। दरअसल अंजलि ब्रह्मास्त्र के हिट नंबर केसरिया पर थिरकती नज़र आ रहीं हैं। इस वीडियो में अंजलि ने वही आउटफिट पहना हुआ है जो उन्होंने पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की वेडिंग के बाद पार्टी में पहना था।

अंजलि ने इस वीडियो में गहरे हरे रंग का लेहंगा पहना हुआ है साथ ही उन्होंने फॉन कलर का डीप नेक क्रॉप टॉप पहना हुआ है। जिसमे अंजलि कहर ढाह रहीं हैं। वो काफी नखरीले अंदाज़ से ब्रह्मास्त्र फिल्म के केसरिया सांग पर इनैक्ट करती नज़र आ रहीं हैं।

वहीँ अभी कुछ दिन पहले ही अंजलि ने 'बिग बॉस 15' के कंटेस्टेंट रहे उमर रियाज के साथ एक वीडियो शेयर किया की थी। जिसमे वो उनका हाँथ थामे हुए हैं और दोनों काफी खुश नज़र आ रहे हैं। इसके बारे में बात करते हुए अंजलि ने बताया था कि दोनों एक साथ एक म्यूजिक वीडियो कर रहे हैं। इसके पहले अंजलि का एक और म्यूजिक वीडियो सइया दिल में आना रे रिलीज़ हुआ था। जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story