×

Anjali Arora MMS: अंजली अरोड़ा कभी सलवार सूट पहन कर बनातीं थी रील्स, नेम फेम मिलते ही उतर गए कपडे !

Anjali Arora MMS: अंजली अरोड़ा शुरू से ऐसी नहीं थीं वो पहले काफी सादगी के साथ इंडियन ऑउटफिटस में रील्स बनातीं थीं। आइये देखते हैं अंजलि में पहले से अब में कितना अंतर आ गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 23 Aug 2022 1:38 AM GMT
Anjali Arora MMS
X

Anjali Arora MMS (Image Credit-Social Media)

Anjali Arora MMS:'लॉक अप' फेम अंजली अरोड़ा सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। उनके कथित एमएमएस के बाद, उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है , इसके बाद अंजली का एक और वीडियो सामने आया जिसकी वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। इस वीडियो में अंजली बोल्ड अवतार में नज़र आ रहीं थीं। वहीँ इस वीडियो को देखकर ट्रोलर्स ने उनसे पूछा 'क्या हो गया आप को',वहीँ कोई लिख रहा है, 'आगई न फिर से उन हरकातो पे।लेकिन क्या आप जानते हैं अंजलि शुरू से ऐसी नहीं थीं वो पहले काफी सादगी के साथ इंडियन ऑउटफिटस में रील्स बनातीं थीं। आइये देखते हैं अंजलि में पहले से अब में कितना अंतर आ गया है।

अंजली अरोड़ा आज के वक्त में इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं वहीँ वो आये दिन अपने नए वीडियो और रील्स से सभी को हैरान कर देती हैं। लेकिन अंजलि के पुराने वीडियोस देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि ये वही अंजलि है जो इतनी बोल्ड हैं। अंजलि उस समय सलवार सूट और पूरे कपड़ों में रील्स बनतीं थीं। जहाँ अंजली अरोड़ा आज सोशल मीडिया क्वीन हैं उनकी एक लम्बी चौड़ी फैन फॉलोइंग है।

लॉकअप फेम अंजली अरोड़ा अपने कथित MMS की वजह से काफी दिनों से सुर्ख़ियों में हैं। लेकिन एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के रूप में अपनी जर्नी शुरू करने वाली अंजलि के शुरूआती दिनों से आपको रूबरू करवाते है और दिखते हैं अंजलि पहले किस तरह की रील्स अपलोड करती थीं।

इस वीडियो में आप अंजली अरोड़ा को काले रंग के सलवार सूट में देख सकते हैं जिसमे वो काफी भोली भली सी नज़र आ रहीं हैं।

इस वीडियो में अंजली हाई नैक टॉप पहने नज़र आ रही हैं।

इस वीडियो में अंजली डेनिम की जैकेट पहने नज़र आ रहीं हैं।

इस वीडियो में अंजली धोती और शर्ट पहने नज़र आ रहीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story