×

Anjali Arora MMS Video: रोने लगीं अंजली अरोड़ा, कहा मेरे माता पिता को मेरी वजह से सुनना पड़ता है

Anjali Arora MMS Video:अंजलि काफी ने कहा मुझे नहीं पता लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं उन्होंने ही मुझे इतना फेमस बनाया है। ये बात कहते कहते अंजली काफी भावुक हो गयी।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Aug 2022 3:38 AM GMT
Anjali Arora MMS Video
X

Anjali Arora MMS Video (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Anjali Arora MMS Video: 'लॉकअप' फेम अंजली अरोड़ा सोशल मीडिया पर हर तरफ छाह गयी। उनका एक कथित MMS सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गया था लेकिन इसको लेकर अंजलि और उनकी करीबी यानि बोल रहे हैं कि वीडियो में वो नहीं है। इस बारे में बात करते हुए अंजली काफी भावुक नज़र आईं उन्होंने कहा मुझे नहीं पता वो लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं,मैंने उनका क्या बिगाड़ा है, उन्होंने ही मुझे इतना फेमस बनाया है। ये बात कहते कहते अंजलि काफी भावुक हो गयी।

काफी दिनों से अंजली अरोड़ा का एमएमएस लीक विवाद चल रहा है और तूल पकड़ता जा रहा है। लोग भी सोशल मीडिया पर तरह तरह से उन्हें बातें सुना रहे हैं लेकिन कुछ लोग अंजलि के बचाव में भी आएं हैं। इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अंजलि ने कहा,'मुझे नहीं पता कि वो ऐसा क्यों कर रहे हैं। वो मेरे चेहरे और मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ये अंजलि है। उन्होंने ही मुझे इतना पॉपुलर बनाया है। उनका भी एक परिवार होगा जैसा मेरा है । मेरा परिवार को भी ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं।"

अंजली ने आगे कहा, "अगर आप किसी को बदनाम करना भी चाहते हैं, तो आप इसे इस तरह क्यों करेंगे? मैं वीडियो में नहीं हूं, मैंने किसी के साथ क्या किया है? मैं बहुत मजबूत हूं, लेकिन जब कोई कुछ कहता है। मेरे माता-पिता से ... वे मुझसे कुछ नहीं कहते हैं, लेकिन मुझे बहुत बुरा लगता है कि उन्हें मेरी वजह से ये सब सुनना पड़ रहा है।"

अंजली ने हाल ही में पैपराजी से बातचीत में इस घटना के बारे में भी बताया था । इंस्टाग्राम पर एक पैपराजो अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो में अंजली अरोड़ा ने कहा, "जो आपके स्तर तक नहीं पहुंच सकते वो आपको बदनाम करना शुरू कर देते हैं। लोग जो करना चाहते हैं वो कर सकते हैं। मुझे किसी की परवाह नहीं है।"

आपको बता दें ट्रेंडिंग रील कच्चा बादाम पर अपने डांस की एक क्लिप वायरल होने के बाद अंजली अरोड़ा इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। इस साल की शुरुआत में, वो लॉक अप पर सेकेंड रनर-अप के रूप में उभरी थी । शो से बाहर आने के बाद अंजली सूफी सूफी और सयान के म्यूजिक वीडियो में भी नजर आईं थी। वहीँ उनका एक और म्यूजिक वीडियो 'सैयां दिल में आना रे' रिलीज के लिए लाइन में है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story