×

Anjali Arora MMS: कहाँ हैं कच्चा बादाम गर्ल, अब अंजली अरोड़ा का ये Video हुआ खूब वायरल

Anjali Arora MMS Video Controversy: कच्चा बादाम गर्ल के नाम से मशहूर अंजलि अरोड़ा का एक MMS आया जिसने खूब सुर्खियां बटोरी। लेकिन फिलहाल अंजलि आजकल कहाँ हैं और क्या कर रहीं हैं आइये ये भी जान लेते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Aug 2022 4:59 AM GMT
Anjali Arora MMS
X

Anjali Arora MMS (Image Credit-Social Media)

Anjali Arora MMS: सोशल मीडिया आजकल एक बड़ा प्लेटफार्म है जहाँ आप अपनी प्रतिभा को सभी तक पंहुचा सकते हैं साथ ही इस प्लेटफार्म का मिसयूज़ भी काफी आसानी से हो जाता है। सोशल मीडिया पर आये दिन काफी वीडियोस वायरल होते रहते हैं। कई लोग इस प्लेटफार्म का सहारा लेकर काफी पॉपुलर भी हुए हैं ऐसा ही एक नाम है अंजलि अरोड़ा का। जिनकी काफी दिन से चर्चा चल रही है लोग उन्हें कच्चा बादाम गर्ल के नाम से भी जानते हैं। कंगना रनौत के शो लॉकअप से उनकी पॉपुलैरिटी और ज़्यादा बढ़ गयी। इसके बाद उनका एक MMS आया जिसने खूब सुर्खियां बटोरी। लेकिन फिलहाल अंजलि आजकल कहाँ हैं और क्या कर रहीं हैं आइये ये भी जान लेते हैं।

कहाँ हैं आजकल कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा

दरअसल कंगना रनौत के रियलिटी शो "लॉक अप" से बाहर आने के बाद अंजलि अरोड़ा काफी पॉपुलर हो गयी और उन्हें कई वेब सीरीज और टीवी सीरियलस के कई ऑफर्स मिले। लेकिन फिलहाल अंजलि एक म्यूजिक वीडियो में नज़र आने वालीं हैं। जो "सैयां दिल में आना रे" का एक रिक्रिएशन है। जिसके लिए अंजलि काफी ज़्यादा एक्ससाइटेड भी नज़र आ रहीं हैं।

MMS वीडियो वाली अंजलि अरोड़ा ने दी सफाई

अंजलि से उनके MMS वीडियो पर जब सवाल पूछा गया तो वो इससे बचती नज़र आईं। आइये जानते हैं आखिर उन्होंने क्या कहा इस बारे में। उसने ये भी पूछा गया कि क्या वो "लॉक अप" में उनके को-कंटस्टेंट रहे मुन्नवर फारुकी के साथ भी किसी म्यूजिक वीडियो या किसी नए प्रोजेक्ट में साथ दिख सकती हैं तो उन्होंने कहा,'यू नेवर नो हो भी सकता है।'

अंजलि आरोडा का MMS वायरल वीडियो

कच्चा बादाम गर्ल के नाम से मशहूर अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है उनका ये वीडियो इंटरनेट पर आते ही आग की तरह फ़ैल गया। हर कोई बस उन्ही की चर्चा करने लगा। उनके इस वीडियो में अंजलि के साथ एक लड़का भी नज़र आ रहा है लेकिन उनके फैंस और करीबियों में से कुछ का कहना है कि ये अंजलि अरोड़ा नहीं है बल्कि कोई और लड़की है। ये सब बस अंजलि को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। वहीँ कुछ लोग ऐसे भी है जो ये कह रहे हैं कि वीडियो में अंजलि अपने बॉयफ्रेंड के साथ हैं। इसके पहले भी अंजलि अपने बॉयफ्रेंड को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुकीं हैं।

फ़िलहाल अंजलि सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं उनके इंस्टाग्राम अकाउंट में 11 मिलियन से ज़्यादा फॉलोवर्स हैं। वहीँ अंजलि भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और आये दिन अपने वीडियो और फोटोज भी शेयर करती रहतीं हैं। इस समय अंजलि उन्हें मिल रहे ढेरों ऑफर्स को लेकर काफी खुश हैं और नए प्रोजेक्ट्स की तरफ रुख करना चाहतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story