×

Anjali Arora Videos: अंजली अरोड़ा के ये वीडियो मचा रहे धमाल, मिल रहे ढेरों व्यूज

Anjali Arora Video: कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा जिन रील्स की वजह से फेमस हुईं आज हम उन्ही की बात करेंगे। आइये आपको दिखाते हैं अंजलि की फेमस होने जर्नी उनकी रील्स की झलकियों के साथ।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Aug 2022 3:05 PM GMT
Anjali Arora MMS
X

Anjali Arora MMS (Image Credit-Social Media)

Anjali Arora Video: द लॉक अप फेम स्टार और कच्चा बादाम गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा के आजकल हर तरफ चर्चे हैं। जब से उनका एक कथित MMS सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। फिलहाल अंजलि का इसको लेकर कहना है कि वीडियो में वो नहीं है बल्कि उन्हें बदनाम किया जा रहा है लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि ये अंजलि ही है। फिलहाल कच्चा बादाम फेम स्टार अंजलि अरोड़ा जिन रील्स और वीडियोस की वजह से फेमस हुईं आज हम उन्ही की बात करेंगे। आइये आपको दिखाते हैं अंजलि की फेमस होने जर्नी उनकी रील्स की झलकियों के साथ।

डिजिटल कंटेंट क्रिएटर और कच्चा बादाम फेम स्टार अंजलि अरोड़ा इन दिनों चर्चा में हैं। वो एक कथित एमएमएस क्लिपिंग के लिए विवादों में घिरी हुईं हैं अंजलि ने इस निजी वीडियो के लीक होने पर उसे फर्जी बताते हुए कहा था कि वीडियो में वो नहीं हैं।अंजलि इंस्टाग्राम पर रील्स बनाने के बाद काफी फेमस हो गयी आज हम उनके उन्हें वीडियोस को आपके लिए लेकर आये हैं।

जिससे मिली अंजलि अरोड़ा को पहचान

कच्चा बादाम गाना जहाँ काफी फेमस हुआ था उसे और भी ज़्यादा फेमस बनाने का श्रेय अंजलि को ही जाता है।

इसमें भी आपको अंजलि का एक बेहद खास अंदाज़ देखने को मिलेगा।

अंजलि अकेले इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं।

अंजलि अरोड़ा को कंगना रनौत के लॉक अप रियलिटी शो में देखा गया था और वह फाइनल में से एक थीं। शो में विजेता मुनव्वर फारुकी के साथ उनकी बॉन्डिंग मुख्य आकर्षण में से एक रही। वहीँ इस वीडियो में अंजलि का ये स्टाइल भी आपको काफी पसंद आएगा।

अंजलि का साड़ी में ये अंदाज़ और उनके मूव्स के आप भी कायल हो जायेंगे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, हाल ही में, उन्होंने सा रे गा मा पा के म्यूजिक वीडियो 'सइयां दी में आना रे' के रीमेक पर परफॉर्म किया है , जो 10 अगस्त, 2022 को रिलीज़ हुआ है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story