×

Anjali Arora MMS: एमएमएस कांड वाली अंजली अरोड़ा को ऐसे मिली शोहरत, एक स्टेप से बन गईं ब्रांड

Anjali Arora MMS Videos: आखिर ये अंजलि अरोड़ा हैं कौन, जिन्होंने इंटरनेट पर एक क्लिप से तहलका मचा दिया है। आइये जानते हैं अंजलि को और करीब से।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Aug 2022 6:22 AM GMT (Updated on: 16 Aug 2022 6:28 AM GMT)
Anjali Arora MMS Videos
X

Anjali Arora MMS Videos (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Anjali Arora MMS Videos: इंटरनेट पर एक क्लिप आईं और उसके बाद बवाल मच गया। सभी का कहना था कि क्लिप में दिख रही लड़की कोई और नहीं बल्कि सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा हैं। इस सेक्स क्लिप ने हर तरफ सुर्खियां बटोर ली और देखते ही देखते एक बार फिर अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं। वैसे अंजलि ने इस पूरे मामले में अपनी सफाई भी दी और अपने आप को सही साबित करने की तमाम कोशिशें भी की लेकिन सवाल आता हैं कि आखिर ये अंजलि अरोड़ा हैं कौन, जिन्होंने इंटरनेट पर एक क्लिप से तहलका मचा दिया है। आइये जानते हैं अंजलि अरोड़ा को और करीब से।

कच्चा बादाम ने बदल दी किस्मत

अंजलि अरोड़ा एक टिक टॉकर हैं जो अपने शॉर्ट्स और रील्स से सोशल मीडिया पर छाह गईं लेकिन उन्हें पहचान मिली भुबन बदयाकर के गाए बंगाली गीत 'कच्चा बादाम' पर अपनी डांस परफॉरमेंस से। लोगों को अंजलि के डांस मूव्स बेहद पसंद आये और कुछ ही समय में वो सभी के दिलों में राज करने लगीं। इसके बाद वो एक इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। उनका जैसे ही कोई शॉर्ट्स आता वो हिट हो जाता।

एक स्टेप से बन गईं ब्रांड

अंजलि सोशल मीडिया सेंसेशन बन गयी उन्हें इसके बाद कई ऑफर्स आने लगे लेकिन उन्होंने सही समय पर सही फैसला किया और पहुंच गईं एकता कपूर और कंगना रनौत के शो लॉकअप पर जहाँ उन्हें असली पॉपुलैरिटी मिली और वो रातों रात स्टार बन कर उभर आईं। शो के दौरान अंजलि और उनके को-कंटस्टेंट और लॉकअप शो के विजेता मुन्नवर फारुकी के बीच नज़दीकियां भी काफी बढ़ीं जिसको लेकर भी दोनों खूब चर्चा में रहे। लेकिन शो ख़त्म होने के साथ ही दोनों का ये रिश्ता भी ख़त्म हो गया। जिससे दोनों के फैंस काफी निराश हुए।

करोड़ों की सम्पति की मालकिन हैं अंजलि

अगर बात करें अंजलि अरोड़ा की सम्पति की तो वो इस समय करोड़ों की सम्पति की मालकिन हैं। उनकी वर्त्तमान सम्पति लगभग 3 करोड़ है। अंजलि हर महीने मॉडलिंग और ब्रांड इंडोसमेंट्स के ज़रिये 3 लाख रूपए की कमाई कर लेतीं हैं। इतना ही नहीं वो इंस्टाग्राम और यूट्यूब से हर महीने 50 हज़ार से 1 लाख तक की कमाई करती हैं। वहीँ लॉकअप शो से उन्होंने हर हफ्ते 3 से 4 लाख रूपए चार्ज किये थे।

अंजलि अरोड़ा की लवलाइफ

अंजलि जब लॉकअप शो पर आईं तो उनकी मुलाकात मुन्नवर फारुकी से हुई दोनों के बीच काफी नज़दीकियां भी आईं फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद भी आई लेकिन शो से बाहर आने के बाद दोनों अपनी अपनी राहों पर आगे बढ़ गए। वहीँ अब सवाल उठता है क्या अंजलि सिंगल हैं तो आपको बता दें जी नहीं अंजलि सिंगल नहीं है बल्कि किसी और के साथ मिंगल कर रहीं हैं। अंजलि के बॉयफ्रेंड हैं जिनका नाम है आकाश संसनवाल (Akash Sansanwal),दोनों को एक बार एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया था।

अंजलि अरोड़ा का MMS कांड

इन सबके बीच अंजलि अरोड़ा का MMS कांड काफी सुर्खियां बटोर रहा है। वैसे इस वीडियो में अंजलि हैं या नहीं ये भी अभी तक सस्पेंस है क्योकि कई लोगों का मानना है कि वीडियो में जो लड़की है वो अंजलि नहीं है वहीँ कुछ ये भी कह रहे हैं कि अंजलि इसमें अपने बॉयफ्रेंड के साथ हैं। फिलहाल इस बात में कितनी सच्चाई है वो तो हम पुख्ता तौर पर नहीं कह सकते लेकिन इतना ज़रूर है कि बिना आग के धुँआ नहीं उठता।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story