×

Anjali Arora: क्यों इंकार कर दिया था Munawar Faruqui ने अंजलि अरोड़ा के साथ काम करने से, ये थी वजह

Anjali Arora: कुछ ऐसा हुआ कि मुनव्वर ने अंजलि के साथ काम करने से भी इंकार कर दिया। आइये जानते हैं क्या थी इसकी वजह।

Shweta Srivastava
Published on: 25 Aug 2022 4:09 AM GMT
Anjali Arora And Munawar Faruqui
X

Anjali Arora And Munawar Faruqui (Image Credit-Social Media)

Anjali Arora: कच्चा बादाम गर्ल और सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा आजकल काफी सुर्खियां बटोर रहीं हैं। इतनी पॉपुलर अंजलि तब नहीं हुईं थीं जब उन्होंने रील्स बनानी शुरू की थी या जब उन्होंने कच्चा बादाम गाने पर अपने सेक्सी मूव्स दिखाए थे। जितना की वो अपने कथित MMS की वजह से फेमस हो गयी हैं। हर तरफ उनकी ही चर्चा होने लगी। यहाँ तक की जब वो एकता कपूर के कैप्टिव रियलिटी शो लॉक अप का हिस्सा बनी तब भी इतनी पॉपुलर नहीं हुईं। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि मुनव्वर ने अंजलि के साथ काम करने से भी इंकार कर दिया। आइये जानते हैं क्या थी इसकी वजह।

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी और अंजलि अरोड़ा के प्यार के किस्से एकता कपूर के कैप्टिव रियलिटी शो लॉक अप में खूब चर्चा में रहे। जहां दर्शकों ने मुनव्वर को शो के दौरान हर मामले में ईमानदार और सरल अंदाज़ को प्यार किया, वहीं यह उनका और अंजलि अरोड़ा का प्यार था जिसने और ज़्यादा सुर्खियां बटोरीं । फैंस दोनों पर लगातार नजर रख रहते थे और यहां तक ​​कि हैशटैग 'मुंजाली' भी काफी ट्रेंड में था। लेकिन शो से बाहर आने के बाद दोनों की रहे अलग हो गयी।

मुनव्वर फारूकी ने शो समाप्त होने के ठीक बाद एक सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड नाज़िला के साथ अपने संबंधों का खुलासा किया। इस खबर ने 'मुंजाली' के फैंस को मुनव्वर की हरकतों ने काफी हैरान कर दिया था। और वहीँ ये खबर भी आई कि मुनव्वर फारूकी ने कथित तौर पर अंजलि अरोड़ा के साथ काम करने से इनकार कर दिया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुनव्वर फारुकी और अंजलि अरोड़ा को एक प्रोजेक्ट के लिए साथ आना था, हालांकि कॉमेडियन ने किसी खास वजह से अंजलि के साथ काम करने से मना कर दिया।

वहीँ अंजली अरोड़ा आज के वक्त में इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं वो आये दिन अपने नए वीडियो और रील्स से सभी को हैरान कर देती हैं। लॉकअप फेम अंजली अरोड़ा अपने कथित MMS की वजह से काफी दिनों से सुर्ख़ियों में हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story