×

Anjali Arora ने अपने जन्मदिन पर फैंस से पूछा सवाल, ट्रोलर्स ने जवाब में उनके MMS को लेकर उड़ाया मज़ाक

Anjali Arora Birthday: कच्चा बादाम गर्ल ने अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करने के बाद अंजलि के फैंस जहाँ उनकी तारीफ कर रहे हैं वहीँ उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Nov 2022 5:35 AM GMT
Anjali Arora Birthday
X

Anjali Arora Birthday (Image Credit-Social Media)

Anjali Arora Birthday: इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा ने अपने बर्थडे पर अपने फैंस के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है। जिसमे अंजलि अपने फैंस को पूछ रहीं हैं कि उनके बर्थडे पर उन्हें क्या दिलवाया जायेगा। दरअसल आज अंजलि अपना बर्थडे माना रहीं हैं। ऐसे में कच्चा बादाम गर्ल ने अपना एक बेहद खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करने के बाद अंजलि के फैंस जहाँ उनकी तारीफ कर रहे हैं वहीँ उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

अंजलि अरोड़ा अकसर अपनी रील्स और वीडियोस से सभी को काफी प्रभावित कर देतीं हैं और ऐसा ही कुछ हुआ जब अपने बर्थडे पर अंजलि ने हरयाणवी सांग बेबी मेरे बर्थडे पे के ऊपर एक रील बनाई। जिसके बाद उनके पोस्ट पर ढेरों कमैंट्स आने लगे। गाने के बोल हैं,"'बेबी मेरे बर्थडे पे तुम क्या दिलवोगे, ब्रेकअप हो जो तुम खाली हाथ आओगे'। वीडियो के साथ अंजलि ने एक कैप्शन लिखा, जिसमें लिखा था, 'बताओ btao #birthdayeve ( 3 नवंबर)।'

लॉकअप फेम अंजलि अरोड़ा के कई फैंस ने वीडियो को पसंद किया और कमेंट सेक्शन में दिल और आग इमोजी के साथ रियेक्ट भी किया लेकिन वहीँ कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और उन्हें 'पोर्न स्टार' और 'सनी लियोन' कहते हुए भद्दे कमेंट्स पोस्ट किए। कुछ कमेंट्स में लिखा है, 'बेबी तेरे बर्थडे में एमएमएस वायरल करवाएंगे', तो वहीँ किसी ने लिखा, 'बर्थडे पर बेबी तुम्हारे लिए एमएमएस बनाने के लिए कैमरा दिलाएंगे'।

फिलहाल अंजलि ने अभी इसपर कुछ भी रियेक्ट नहीं किया है। ज़ाहिर है वो अपने बर्थडे पर इस तरह के कमैंट्स को नज़र अंदाज़ ही करना चाहेंगीं। गौरतलब है कि अंजलि का एक कथित MMS कुछ दिन पहले वायरल हो गया था जिसको लेकर काफी बवाल भी हुआ था और अंजलि ने इसमें खुद के होने की बात को सिरे से नकार दिया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story