×

MMS स्कैंडल वाली अंजलि अरोड़ा ने इंटरनेट पर लगा दी आग, यूँ दिखाया अपना अलग अंदाज़

Anjali Arora Photos: अंजलि अरोड़ा अपने एमएमएस स्कैंडल के वायरल होने के बाद से ही काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीँ अब अंजलि ने अपनी खूबसूरत तस्वीर से सभी का दिल जीत लिया है।

Shweta Srivastava
Published on: 12 Oct 2022 6:36 AM GMT
Anjali Arora Photos
X

Anjali Arora Photos (Image Credit-Social Media)

Anjali Arora Photos: कच्चा बादाम की फेम अंजलि अरोड़ा अपने एमएमएस स्कैंडल के वायरल होने के बाद से ही काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। वो आये दिन इंटरनेट पर ट्रेंड करती रहतीं हैं। वहीँ अब अंजलि ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर से सभी का दिल जीत लिया है। अंजलि की इस तस्वीर को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं साथ ही उनकी इस तस्वीर पर कमैंट्स की बाढ़ सी भी आ गयी है। दरअसल अंजलि की इन तस्वीरों में कुछ खास बात है। तो आइये जानते हैं आखिर क्या खास है हॉट गर्ल अंजलि की इस तस्वीर में।

लॉकअप शो के साथ अंजलि ने जल्द ही सभी के बीच अपनी पहचान बना ली। वहीँ खबर ये भी आ रही थी कि वो जल्द ही बिग बॉस 16 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में घर के अंदर जा सकतीं हैं। यकीन बाद में अंजलि ने इसे गलत बताया उन्होंने कहा कि वो कुछ समय पहले ही एक रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकीं हैं तो वो इतनी जल्दी फिर से इस तरह के शो में नहीं जाना चाहतीं लेकिन उन्होंने इस साल न जाने के लिए कहा जिससे ऐसा लग रहा है कि वो आने वाले सीजन में इंटेरेसेड हो सकतीं हैं। फिलहाल इंटरनेट सेंसेशन गर्ल अपनी इंस्टाग्राम रील्स और फोटोज को लेकर काफी चर्चा में रहतीं हैं।

अंजलि ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से जो तस्वीर पोस्ट की है उसमे उन्होंने घेहरे मैरून कलर की साड़ी पहनी हुई है जिसमे उन्होंने कैप्शन दिया है,'क्या बोलती पब्लिक? इसके बाद तो फैंस ने कमैंट्स की बाढ़ सी ला दी और वो देखते देखते इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगीं। अंजलि ने पोल्का डॉट की मैरून और वाइट साड़ी को ग्रीन कलर के ब्लाउज के साथ पहना हुआ है। साथ ही उन्होंने अपने बालों को खोला हुआ है। लाइट मेकअप के साथ उन्होंने रेड लिपस्टिक लगाई हुई है जिसमे उनकी कातिल मुस्कान सभी को अपना दीवाना बना रही है। आप भी देखिये अंजलि की ये तस्वीरें।

अंजलि वैसे तो ज़्यादातर रिवीलिंग ड्रेस पहनकर इंटरनेट पर तबाही मचा देती हैं लेकिन इस बार उन्होंने भारतीय परिधान साड़ी को पहन कर सबका दिल जीत लिया। इसके पहले अंजलि कई बार अपनी ड्रेस को लेकर भी ट्रोल होती रहीं हैं। कभी शार्ट ड्रेस तो कभी डीप नेक ब्लाउज ने उन्हें ट्रोलर्स के निशाने पर ला दिया। उनपर यहाँ तक आरोप लगाया गया कि वो प्रसिद्धि के लिए किसी भी हद तक जा सकतीं हैं। वैसे ऐसा नहीं है कि अंजलि यूँ साड़ी में पहली बार सबके सामने आईं हो उन्होंने कई रील्स में साड़ी भी पहनी है लेकिन इस तस्वीर की बात ही कुछ अलग है।

वहीँ अंजलि हाल ही में अपने नए गाने 'सजना है मुझे' और 'सइयां दी में आना रे' में नजर आई थीं। जिसे खूब पसंद किया गया था। फिलहाल अंजलि की साड़ी में इस तस्वीर पर आपका क्या विचार है हमें कमेंट सेक्शन में ज़रूर बताईयेगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story