×

Anjali Arora ने Urfi Javed के साथ शेयर किया वीडियो, हॉट अंदाज़ में दिखाए देसी मूव्स

Anjali Arora and Urfi Javed: अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसने इंटरनेट पर आग लगा दी है।

Shweta Srivastava
Published on: 14 Oct 2022 5:02 AM GMT
Anjali Arora and Urfi Javed
X

Anjali Arora and Urfi Javed (Image Credit-Social Media)

Anjali Arora and Urfi Javed: अंजलि अरोड़ा और उर्फी जावेद, आजकल काफी चर्चा में हैं ,जहाँ एक तरफ दोनों ही जबरदस्त इंटरनेट सेंसेशन हैं। वहीँ दोनों की ही फैन फॉलोइंग लाखों में है और इनके फैंस इन्हें खूब पसंद भी करते हैं। ओटीटी शो लॉक अप से फेमस हुईं अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसने इंटरनेट पर आग लगा दी है। इस वीडियो में इतना ग्लैमर देख किसी के लिए भी अपने दिल पर काबू पाना मुश्किल है। उर्फी और अंजलि अपने ज़बरदस्त मूव्स से घायल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

वहीँ इंटरनेट पर अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली उर्फी जावेद कुछ न कुछ ऐसा कर देती हैं जो उन्हें सुर्खियों का हिस्सा बना देता है। लेकिन इस बार उर्फी अपने कातिलाना डांस मूव्स और बोल्ड अदाओं से चर्चा में हैं। हाल ही में अंजलि अरोड़ा का गाना 'सजना' रिलीज हुआ था जिसमें अंजलि दुल्हन की तरह सज-धज कर बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अंजलि ने अपने इंस्टाग्राम पर उसी गाने पर उर्फी के साथ डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। दोनों का डांस बेहद कूल लग रहा है। इन दोनों को एक साथ देखकर ऐसा लग रहा है मानो ग्लैमर की बारिश हो रही हो। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंजलि ने लिखा, "हैप्पी करवाचौथ लेडीज😍❤️ आज इस ट्रैक पर रील बनाना न भूलें❤️🔥 #sajna with @urf7i"

इस वीडियो में अंजलि और उर्फी दोनों ट्रेडिशनल अवतार में हैं। पोल्का डॉट्स वाली लाल रंग की साड़ी में अंजलि का लुक थोड़ा ट्रेडिशनल है लेकिन नीले रंग की साड़ी में उर्फी ने अपने ट्रेडिशनल लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाकर इसे और भी शानदार बना दिया है। करवा चौथ के मौके पर वायरल हो रही इन दोनों इंटरनेट सेंसेशन गर्ल्स के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story