×

Anjali Arora Video: अंजली अरोड़ा ने नाइट सूट में दिखाए डांस मूव्स,नेटिजन बोले,'ये नहीं सुधरेगी'

Anjali Arora Video Viral: अंजली नाइट ड्रेस में अपने डांस मूव्स दिखाने के लिए भी बुरी तरह ट्रोल हो गई। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो नाईट ड्रेस पहने थिरकती नज़र आ रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 24 Aug 2022 3:42 AM GMT (Updated on: 26 Feb 2023 11:29 AM GMT)
Anjali Arora MMS Leaked
X

Anjali Arora MMS Leaked (Image Credit-Social Media)

Anjali Arora Video: लॉक अप कंटेस्टेंट अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) सोशल मीडिया पर अपने कथित एमएमएस के लीक होने के बाद से सुर्खियों में हैं। इसी वजह से कच्चा बादाम गर्ल इन दिनों ट्रोल हो रही हैं। वहीं बात करें तो हाल ही में अंजली नाइट ड्रेस में अपने डांस मूव्स दिखाने के लिए भी बुरी तरह ट्रोल हो गई। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो नाईट ड्रेस पहने एक ट्रेंडिंग गाने पर थिरकती नज़र आ रहीं हैं।

इस वीडियो को नेटिज़न्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। जहां कई लोगों ने अरोड़ा के डांसिंग स्किल्स की तारीफ की, वहीं कई ट्रोल्स ने उन पर निशाना साधा। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने कमरे में डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। नाइट सूट में अंजली काफी खूबसूरत लग रही थीं और अपने कातिलाना अंदाज में नजर आ रही थीं। देखते ही देखते नेटिज़न्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा, "ये कौन सा डांस है मैच ही नहीं कर रहा है सॉन्ग से।" एक अन्य ने कहा, 'ये नहीं सुधारेगी'। एक ने कमेंट किया , "अंजलि मैम, प्लीज़ अपने डांसिंग स्किल्स में सुधार कीजिए।"

इससे पहले भी अंजली को काफी ट्रोल किया गया था जब उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम में अपने हॉट मूव्स दिखाए थे। इस बोल्ड अवतार में भी अंजली ट्रोल हुई थीं। उन्होंने अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो के ट्रैक "सइयां दिल में आना रे" पर डांस किया था ।

इस बीच, हाल ही में एक इंटरव्यू में, अंजली ने अपने वायरल एमएमएस के बारे में दावा किया कि वो इसमें नहीं है। उन्होंने इस वीडियो को उन्हें बदनाम करने की साज़िश करार दिया। अंजली ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन को एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनका परिवार उनके सभी वीडियो देखता है और इन सब चीज़ों से वो काफी प्रभावित होते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार कंगना रनौत के ओटीटी रियलिटी शो लॉक अप में देखा गया था, जहाँ उन्होंने कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के साथ अपनी निकटता के लिए सभी का ध्यान खींचा था। उन्हें हाल ही में श्रुति राणे द्वारा गाए गए संगीत वीडियो 'सइयां दिल में आना रे' के म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story