×

Anjali Arora Video: हॉट एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा पर चढ़ा जवान का खुमार, वीडियो उड़ा देगा होश

Anjali Arora Video: सोशल मीडिया सेंसेशन अंजली अरोड़ा की आए दिन तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल होते रहते हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 13 Sep 2023 1:33 PM GMT
Anjali Arora
X

Anjali Arora (Photo- Social Media)

Anjali Arora Video: सोशल मीडिया सेंसेशन अंजली अरोड़ा की आए दिन तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल होते रहते हैं। अंजली अपना बोल्ड अंदाज दिखा इंटरनेट पर गर्मी बढ़ा देती हैं। कच्चा बादाम गाने से लाइमलाइट में आईं अंजली अरोड़ा पर्दे से ज्यादा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गर्दा उड़ाती रहती हैं, अब उन्होंने फिर अपने लेटेस्ट पोस्ट से इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है।

अंजली अरोड़ा पर चढ़ा शाहरुख खान का खुमार

अंजली अरोड़ा अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर आए दिन नया पोस्ट शेयर कर अपने फैंस का दिन बना देती हैं। अंजली का जैसे ही कोई नया पोस्ट आता है, फैंस क्रेजी हो जाते हैं। बता दें कि भले ही अंजली अरोड़ा ने "कच्चा बादाम" गाने से लोगों के बीच अपनी जगह बनाई, लेकिन उन्हें देशभर में पहचान कंगना रनौत के शो "लॉकअप" से ही मिली थी। अंजली अरोड़ा ने अपने गेम से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया था, लॉकअप के बाद से ही लगातार उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ रही है। अंजली अरोड़ा अब अपने लटके-झटकों से फैंस को घायल करती हैं।


हॉट एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शाहरुख खान की हालिया रिलीज हुई फिल्म "जवान" के गाने पर शानदार डांस कर रहीं हैं। उन्होंने इस वीडियो में अपना हद से ज्यादा हॉट अंदाज दिखाया है। वीडियो में अंजली के हॉट डांस के साथ ही बैकग्राउंड व्यू भी देखने लायक है।

अंजली अरोड़ा के इस वीडियो ने बढ़ा दी फैंस की बेकरारी

अंजली अरोड़ा का कोई भी नया पोस्ट सामने आता है, वह मिनटों में आग की तरह वायरल हो जाता है। वहीं जब एक्ट्रेस का इतना हॉट वीडियो सामने आएगा तो भला फैंस कैसे अपनी उत्सुकता रोक पाते। वे अंजली के इस वीडियो को देख आउट ऑफ कंट्रोल हो चुके हैं और जमकर कमेंट भी कर रहें हैं। वीडियो में अंजली ब्लैक टॉप और लोअर पहने शानदार डांस मूव्स कर रहीं हैं। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, "बहुत ही शानदार और हॉट।" तो वहीं एक फैन ने उन्हें खूबसूरत कहा, तो वहीं किसी ने उन्हें सेक्सी कहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story