Ankit Gupta संग शादी करने जा रहीं Priyanka Chahar Chaudhary, रिवील किया वेडिंग प्लांस

Ankit Gupta-Priyanka Chaudhary Wedding: अंकित और प्रियंका रिलेशनशिप में हैं, इसी बीच दोनों ने मीडिया संग बातचीत के दौरान अपनी शादी के बारे में भी बात की है, आइए बताते हैं दोनों ने क्या कहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Aug 2024 11:19 AM GMT
Ankit Gupta & Priyanka Chahar Chaudhary Wedding
X

Ankit Gupta & Priyanka Chahar Chaudhary Wedding (Photo- Social Media)

Priyanka Chahar Chaudhary & Ankit Gupta Wedding: टेलीविजन इंडस्ट्री की फेवरेट ऑनस्क्रीन जोड़ी प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की शादी की खबरों ने फिर तूल पकड़ लिया है, जी हां! वैसे तो प्रियंका और अंकित दोनों ही आज भी एक-दूसरे को सिर्फ अपना अच्छा दोस्त ही बताते हैं, लेकिन कहीं न कहीं फैंस को पूरा भरोसा हो गया है कि अंकित और प्रियंका रिलेशनशिप में हैं, इसी बीच दोनों ने मीडिया संग बातचीत के दौरान अपनी शादी के बारे में भी बात की है, आइए बताते हैं दोनों ने क्या कहा है।

अंकित संग डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगी प्रियंका चाहर चौधरी

प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित दोनों का हाल फिलहाल में एक रोमांटिक गाना "बार बार" रिलीज हुआ है, जिसे खूब सराहना मिल रही है। प्रियंका और अंकित का ये गाना सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्रेंड तो कर ही रहा है, साथ ही व्यूज भी तेजी से बढ़ रहें हैं। प्रियंका और अंकित की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को खूब प्यार मिल रहा है, वहीं इसी म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन के दौरान ही प्रियंका और अंकित ने अपने वेडिंग प्लान का खुलासा किया।


अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी से जब रिपोर्टर ने उनके वेडिंग प्लान के बारे में सवाल किया, इसके जवाब में प्रियंका कहती हैं, "मेरा पक्का नहीं है, वैसे मेरा दो मन हो सकता है, वो डिपेंड करेगा कि उस समय मेरा क्या मन होगा। या तो मैं बीच साइड वेडिंग करूंगी, या फिर नॉर्मल घर में ही शादी कर लूंगी।" वहीं अंकित गुप्ता ने कहा, "मुझे तो साथ रहने से मतलब है, मैं तो चुपचाप कोर्ट में भी साइन करके शादी कर लूंगा।"

प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता वर्कफ्रंट

बताते चलें कि अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी दोनों ही एक साथ कई प्रोजेक्ट में काम कर चुके हैं। दोनों की पहली मुलाकात "उडारियां" के सेट पर हुई थी, तभी से दोनों काफी अच्छे दोस्त बन चुके हैं। जब अंकित और प्रियंका इस शो में काम कर रहे थे, तभी से चर्चाएं थीं कि दोनों डेट कर रहें हैं, लेकिन इनका हमेशा से कहना है कि वे सिर्फ बहुत अच्छे दोस्त हैं। इसके बाद दोनों "बिग बॉस 16" का भी हिस्सा बनें। बिग बॉस के बाद दोनों कई म्यूजिक वीडियो में भी साथ काम कर चुके हैं। प्रियंका और अंकित को एक साथ अक्सर देखा जाता है, लेकिन आज भी इनका यही कहना है कि दोनों सिर्फ दोस्त हैं, वहीं अब तो फैंस इनकी शादी के सपने सजाए बैठे हैं। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो अंकित गुप्ता इन दिनों स्टार प्लस पर आने वाले शो "माटी से बंधी डोर" में नजर आ रहें हैं, जबकि प्रियंका चाहर चौधरी बहुत ही जल्द ओटीटी डेब्यू कर रहीं हैं। वह 4 अगस्त को जियो सिनेमा पर रिलीज होने जा रही वेब सीरीज "दस जून की रात" में दिखाई देंगी।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story