×

Priyanka-Archana Fight: प्रियंका चाहर-अर्चना गौतम के झगड़े पर अंकित गुप्ता का बड़ा बयान, जानिए! किसका दिया साथ

Priyanka Chahar Choudhary And Archana Gautam Fight: टेलीविजन की दुनिया में इन दिनों दो हसीनाओं के बीच टशनबाजी देखने को मिल रही है। ये दो हसीनाएं कोई और नहीं, बल्कि "बिग बॉस 16" में नजर आ चुकीं अभिनेत्रियां प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 8 Sep 2023 9:10 AM GMT
Priyanka-Archana Fight: प्रियंका चाहर-अर्चना गौतम के झगड़े पर अंकित गुप्ता का बड़ा बयान, जानिए! किसका दिया साथ
X

Priyanka Chahar Choudhary And Archana Gautam Fight: टेलीविजन की दुनिया में इन दिनों दो हसीनाओं के बीच टशनबाजी देखने को मिल रही है। ये दो हसीनाएं कोई और नहीं, बल्कि "बिग बॉस 16" में नजर आ चुकीं अभिनेत्रियां प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम हैं। इन दोनों के बीच आजकल अनबन देखने को मिल रही है और अब इनकी लड़ाई में अभिनेता अंकित गुप्ता भी कूद पड़े हैं।

प्रियंका चाहर और अर्चना गौतम के झगड़े पर अंकित गुप्ता ने कही ये बात

प्रियंका चाहर और अर्चना गौतम के बीच कैट फाइट चल रही है। जहां अर्चना गौतम ने प्रियंका चाहर को अनफॉलो कर दिया है, वहीं प्रियंका चौधरी ने अर्चना की इस हरकत को बचकानी कहा है। अब प्रियंका और अर्चना के झड़ते में अंकित गुप्ता ने भी अपना बयान दे दिया है।


अंकित गुप्ता ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा, "मैं इस मामले में अब क्या बोलूं। अर्चना गौतम से मेरी कभी बनी ही नहीं, मैंने उससे हमेशा दूरी बनाकर रखी। प्रियंका दिल की बहुत अच्छी है, उसको सब अपने जैसे लगते हैं। जैसे प्रियंका ने बोला, अर्चना बच्ची है। उसको छोटी छोटी चीजें बुरी लगती हैं, तो कुछ भी बना के बोलने लगती है।"


इस वजह से अर्चना ने प्रियंका को किया अनफॉलो

प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे, बिग बॉस हाउस में दोनों को काफी लड़ते हुए भी देखा गया, लेकिन साथ ही इनकी गहरी बॉन्डिंग भी नजर आई थी। बिग बॉस के बाद भी दोनों की दोस्ती बरकरार थी, लेकिन फिर अचानक इनकी दोस्ती दुश्मनी में बदल गई। प्रियंका और अर्चना की लड़ाई की बात तब सामने आई, जब पता चला कि अर्चना गौतम ने प्रियंका को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। सोशल मीडिया पर हल्ला मचा गई कि आखिर किस कारणवश अर्चना और प्रियंका की दोस्ती टूटी। फिलहाल अब वजह सामने आ चुकी है।


अर्चना गौतम ने खुद इस बात का खुलासा कर दिया है कि उन्होंने प्रियंका संग अपनी दोस्ती क्यों तोड़ी। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक अर्चना गौतम ने बताया कि प्रियंका ने अपनी बर्थडे पार्टी में उनकी इंसल्ट की। अर्चना ने कहा, मैंने प्रियंका को अपना 100 % दिया। उसके जन्मदिन पर मैंने उसे इंस्टाग्राम पर विश किया। अपनी बर्थडे पार्टी में उसने मुझे बुलाया, लेकिन वह पार्टी में मुझसे दूर भाग रही थी। प्रियंका ने सभी के साथ तस्वीरें खिंचवाई लेकिन मेरे साथ नहीं। इस तरह उसने मेरी इंसल्ट की।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story