×

नागिन बन अंकिता लोखंडे अभिषेक कुमार संग करेंगी रोमांस? 'नागिन 7' को लेकर आई बड़ी अपडेट

Naagin 7: अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार के बीच 'बिग बॉस 17' में काफी लड़ाई देखने को मिली थी, लेकिन अब दोनों बहुत जल्द एक साथ कलर्स टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो में नजर आने वाले हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 3 Feb 2024 6:28 AM GMT
नागिन बन अंकिता लोखंडे अभिषेक कुमार संग करेंगी रोमांस? नागिन 7 को लेकर आई बड़ी अपडेट
X

Naagin 7: 'बिग बॉस 17' खत्म हो चुका है और इस वक्त शो के सभी कंटेस्टेंट खूब चर्चा में है। पिछले कुछ समय से 'बिग बॉस' के किसी ना किसी एक कंटेस्टेंट को एकता कपूर के शो 'नागिन' का हिस्सा बनने का मौका मिलता है। इस बार अंकिता लोखंडे को ये मौका मिला है। इसी के साथ शो के रनरअप अभिषेक कुमार भी 'नागिन' का हिस्सा होंगे।

अंकिता लोखंडे संग काम करेंगे अभिषेक कुमार

दरअसल, 'बिग बॉस 17' खत्म होने के बाद से ऐसी खबरें आ रही हैं कि अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे को एकता कपूर अपने फेमस शो 'नागिन 7' में कास्ट करने वाली हैं। अब इन खबरों पर अभिषेक कुमार ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बात की है। जब अभिषेक से पूछा गया कि क्या उन्हें और अंकिता को 'नागिन' का ऑफर मिला है, तो इस पर अभिषेक कुमार स्माइल करने लगे और कहा कि मैं उनके साथ काम करना पसंद करूंगा। अब अभिषेक के इस रिएक्शन के बाद फैंस को यकीन हो गया है कि अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे की जोड़ी बहुत जल्द दर्शकों को स्क्रीन पर देखने को मिलेगी।


अंकित के साथ करना चाहते काम

अपने इसी इंटरव्यू में अभिषेक कुमार ने कहा कि वह अंकित गुप्ता के साथ काम करना चाहते हैं। बता दें कि अभिषेक और अंकित शो 'उड़ारियां' में साथ नजर आए थे और दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी अभिषेक सबसे पहले अंकित और प्रियंका चहर चौधरी से ही मिले थे। अंकित और प्रियंका ने अंकित का ग्रैंड वेल्कम किया था। उनके लिए घर में स्पेशल डेकोरेशन किया था। ऐसे में अभिषेक कुमार का कहना है कि वह सबसे पहले अंकित गुप्ता संग काम करना चाहते हैं। अभिषेक ने कहा- ''मैं अंकित भाई के साथ काम करना चाहता हूं। अगर अंकित भाई के साथ कोई काम है, तो मेरे लिए इससे बड़ी खुशी की कोई बात नहीं है।'


'बिग बॉस 17' से बाहर आते ही अंकिता के हाथ लगी फिल्म

अंकिता के बारे में बात करें, तो 'बिग बॉस 17' से बाहर आने के बाद उनके हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। अंकिता लोखंडे फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' में एक्टर रणदीप हुड्डा संग लीड रोल में नजर आएंगी। 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे के अलावा अमित सियाल भी मुख्य भूमिका है। फिल्म की कहानी पर बात करें, तो 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story