Ankita-Vicky: जिसका डर था वही हुआ, अंकिता ने विक्की जैन से मांगा तलाक

Ankita-Vicky: अंकिता ने नेशनल टेलीविजन पर अपने पति विक्की जैन से तलाक मांगा है, यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि अब वह विक्की के साथ वापस नहीं जाना चाहतीं।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Dec 2023 11:57 AM GMT
Ankita Lokhande-Vicky Jain
X

Ankita Lokhande-Vicky Jain (Photo- Social Media)

Ankita Lokhande-Vicky Jain: बिग बॉस 17 के घर में कभी प्यार, तो कभी तकरार, तो वहीं कभी जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। गेम बेहद ही रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है। इसी बीच बिग बॉस के घर में आए हुए एक कपल के रिश्ते की डोर भी बेहद कमजोर होती नजर आ रही है। जी हां! हम बात कर रहें हैं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की। दरअसल अंकिता ने नेशनल टेलीविजन पर अपने पति विक्की जैन से तलाक मांगा है, यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि अब वह विक्की के साथ वापस नहीं जाना चाहतीं।

विक्की और अंकिता में फिर हुई लड़ाई

टेलिविजन इंडस्ट्री के फेवरेट कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते थे, लेकिन जब से दोनों बिग बॉस के घर में आएं हैं, दोनों के बीच सिर्फ लड़ाईयां ही देखने को मिल रही, इसकी वजह से इस जोड़ी को पसंद करने वाले लोग ही अब इन्हें ट्रोल करने लगे हैं। कई बार अंकिता और विक्की के बीच विवाद इतना बढ़ जाता है कि दोनों ही एक-दूसरे को बहुत कुछ बोल जाते हैं। वहीं अब हाल ही के एपिसोड में फिर दोनों के बीच झगड़ा देखने को मिला। इस बार लड़ाई इतनी अधिक बढ़ गई कि अंकिता ने विक्की से तलाक ही मांग लिया।


अंकिता और विक्की जैन की लड़ाई के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो दरअसल विक्की जैन हाल ही के एपिसोड में अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात कर रहें थे, विक्की हमेशा की तरह इस बार भी शादी का मजाक उड़ा रहे थे, उनके अनुसार शादीशुदा जिंदगी में बहुत दुख होता है, लेकिन वे किसी से कुछ बोल नहीं सकते। विक्की की ये बात सुन अंकिता कहती हैं कि बिग बॉस के घर में आकर पता चल रहा है कि इसे शादी से कितनी प्रॉब्लम हैं। इसके साथ ही अंकिता यह भी कहती हैं कि इतनी प्रॉब्लम है तो तलाक दे दे।


विक्की के घर नहीं जाना चाहतीं अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर अनबन होती रहती है। विक्की से तलाक की बात करने के बाद अंकिता गार्डन एरिया में आयशा खान के साथ बातें कर रहीं थीं, जहां वह बता रहीं थीं कि विक्की उनसे प्यार तो करते हैं, लेकिन वो जो चाहती हैं विक्की वो नहीं करते। इन्हीं बातों के बीच विक्की जैन अंकिता से कुछ बात करने आते हैं और फिर दोनों के बीच बहस हो जाती है। अंकिता विक्की को चिल्लाते हुए कहती हैं कि बार-बार मुझे धमकी देता रहता है - इसके बाद भी जिंदगी है, इसके बाद भी जिंदगी है, नहीं आना मुझे तेरे साथ बाहर।

अंकिता और विक्की का ये वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और दर्शक हैरान हैं। जिस तरह से अंकिता और विक्की के बीच लगातार घर में लड़ाई चल रही है, उसे देख तो कुछ दर्शक पहले ही कयास लगा चुके हैं कि घर से बाहर आकर दोनों का रिश्ता नहीं टिकेगा। हालांकि विक्की और अंकिता की जोड़ी को पसंद करने वाले फैंस को परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि दोनों अक्सर ही एक-दूसरे से गंदी तरह झगड़ते हैं और फिर एक हो जाते हैं। इस लड़ाई के बाद दोनों फिर एकसाथ आ गए।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story