×

Big Boss 17 : बिग बॉस हाउस में अंकिता की सास से हुई बहस, एक्ट्रेस को रास नहीं आई ये बात

Big Boss 17 : बिग बॉस हाउस में इन दिनों जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है। अब बिग बॉस हाउस में अंकिता को अपनी सास से खटपट करते हुए देखा जाएगा।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 9 Jan 2024 5:30 AM GMT
ankita lokhande arguments with vicky jain mother
X

ankita lokhande arguments with vicky jain mother (Photos - Social Media)

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। घर के कंटेस्टेंट के ऊपर नॉमिनेशन की तलवार लटकती हुई दिखाई दे रही है। अंकिता लोखंडे फिलहाल घर की कप्तान है लेकिन घर में जनरदस्त ट्विस्ट आते हुए दिखाई दे रहे हैं। शो धीरे धीरे अपने फिनाले के करीब पहुंच रहा है और अब घर में फैमिली वीक भी देखने को मिलने वाला हैं। इस फैमिली वीक के दौरान अंकिता लोखंडे की मां और विक्की जैन की मां को घर में दिखाया जाएगा और यहां पर अलग ही ट्विस्ट देखने को मिलेगा। इसके पहले भी अंकिता और विक्की दोनों की मम्मी बिग बॉस हाउस में पहुंची थी। इस दौरान विक्की की मां ने अंकिता के साथ जो व्यवहार किया था वो लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया था। वहीं अब एक बार फिर अंकिता और उनकी सास के बीच खटपट देखने को मिली है।

घर में आई अंकिता की मां

शो में दिखाया जाएगा कि सबसे पहले अंकिता की मां घर के पहुंचेंगी और अपनी बेटी को गले लगाएंगी। उन्हें देख कर अंकिता की आंखों में आसूं आ जाएंगे। उसके बाद वो अंकिता और विक्की को समझाइश देंगी और बोलेंगी कि तुम दोनों जैसे हो वैसे नहीं दिख रहे हो। तुम्हारा लड़ाई झगड़ा बहुत ज्यादा हो रहा है।



अंकिता की सास से अनबन

अंकिता की मां के बाद उनकी सास को भी घर में देखा जाएगा। वो आते ही बोलेंगी कि बिग बॉस ने हमें वाइल्ड कार्ड के तौर पर आने को कहा था लेकिन हमने कहा नहीं ये कौन करेगा। उसके बाद वो अपनी बहु के साथ थेरेपी रूम में जाती हैं और बोलती हैं कि तुमने विक्की को लात मारी तो विक्की के पापा ने तुम्हारी मम्मी को फोन किया और पूछा कि क्या आप अपने पति को लात मारती थी। इस पर अंकिता हैरान हो जाती हैं और बोलती हैं कि आपने मेरी मम्मी को फोन क्यों लगाया वो अकेले थे। इसके बाद अंकिता की सास कहती हैं कि तुम हमारा सोचो इसके बाद अंकिता कहती हैं आप मेरे मम्मी पापा को मत बोलो प्लीज।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story