अंकिता का खेल खत्म! बिग बॉस में चीटिंग करते पकड़ी गई एक्ट्रेस, होंगी घर से बाहर?

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने 'बिग बॉस' में चीटिंग की है, जिसका पर्दाफाश खुद बिग बॉस ने किया है, लेकिन सवाल यह है कि क्या अब इस चीटिंग की वजह से अंकिता घर से बाहर हो जाएंगी? आइए जानते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 15 Dec 2023 6:08 AM GMT
अंकिता का खेल खत्म! बिग बॉस में चीटिंग करते पकड़ी गई एक्ट्रेस, होंगी घर से बाहर?
X

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' अपने हर एपिसोड के साथ काफी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। शो में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़ा देखने को मिलता रहता है। हालांकि, कभी-कभी घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स कुछ ऐसा कांड भी कर देते हैं, जिससे वह बिग बॉस और कभी-कभी सलमान खान के निशाने पर आ जाते हैं और इस बार बिग बॉस के निशाने पर अंकिता लोखंडे हैं। जी हां...एक्ट्रेस ने हाल-फिलहाल में कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे बिग बॉस काफी नाराज हो गए हैं और शायद अपनी इस गलती की वजह से अंकिता को घर से बाहर भी किया जा सकता है!

अंकिता लोखंडे ने की बिग बॉस के साथ चीटिंग

दरअसल, हुआ यूं कि कुछ समय पहले अंकिता की तबीयत खराब हुई थी, जिसके बाद बिग बॉस ने उनका डॉक्टर से चेकअप करवाया था। हालांकि, अपनी तबीयत के बारे में बताने की जगह अंकिता डॉक्टर से बाहर का क्या हाल है ये सब पूछने लगीं। इस बातचीत को बिग बॉस ने मुनव्वर को अकेले में सुनाया। बिग बॉस ने मुनव्वर से कहा कि आपको एक ऑडियो क्लिप सुनाता हूं जिसे ना अब तक दर्शकों ने सुना है और ना ही इस मोहल्ले के किसी अन्य सदस्य ने। इसके बाद मुनव्वर उस ऑडियो को ध्यान से सुनते हैं। बिग बॉस फिर पूछते हैं कि आपको लगता है कि ये फीडबैक है? मुनव्वर कहते हैं कि नहीं ये तो इन्फॉर्मेशन ली जा रही है। उनको अगर एक सुविधा दी जा रही है तो क्या आपको लगता है अंकिता उसका गलत फायदा उठा रही हैं? मुनव्वर कहते हैं हां बिग बॉस। मुझे लगता है ये अनफेयर है।

Ankita Lokhande exposed Captain Munawar Faruqui give harsh punishment to actress

मुनव्वर ने सुनाई अंकिता को सजा

वहीं, हाल ही में 'बिग बॉस 17' का एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है। इस प्रोमो में मुनव्वर सबको लिविंग एरिया में बुलाकर कहते हैं कि विकी भाई, अंकिता लोखंडे आपके लिए जो भी आते हैं मेडिकल के लिए आप उनसे कुछ और बातें नहीं कर सकते। ये मेरे लिए भी अनफेयर है? अंकिता पूछती हैं कि क्या बात की मैंने। मुनव्वर कहते हैं मैंने सुना है तभी बोल रहा हूं। वहीं अभिषेक बोलते हैं कि मुझे दिखाया नहीं गया कि क्या बात है, तो मैं विश्वास नहीं करता। वहीं बाकी भी कहते हैं कि ये अनफेयर है। अंकिता फिर फूट-फूटकर रोने लगती हैं और विकी उन्हें शांत करवाते हैं। अब देखते हैं कि आज के एपिसोड में मुनव्वर उन्हें क्या सजा सुनाते हैं। हालांकि, मुनव्वर सजा क्या देंगे इस बारे में पूरी जानकारी नहीं मिली है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story