×

Bigg Boss 17: क्या अब तक सुशांत की यादों से बाहर नहीं निकल पाईं हैं अंकिता लोखंडे, फिर बात करते हुए रो पड़ीं एक्ट्रेस

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे एक बार फिर अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को यादकर आंसू बहाते नजर आ रही हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Nov 2023 6:16 PM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: "बिग बॉस 17" के घर में आए दिन तहलका मचा हुआ है। कंटेस्टेंट्स आपस में खूब धमा चौकड़ी कर रहें हैं। टास्क के चलते घरवालों के बीच भयंकर युद्ध देखने को मिल रहा है, वहीं कुछ कंटेस्टेंट तो बिना बात के ही आपस में लड़ पड़ रहें हैं। घर में मचे लगातार बवाल के बीच अब अंकिता लोखंडे एक बार फिर अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को यादकर आंसू बहाते नजर आ रही हैं।

सुशांत सिंह को यादकर फिर रो पड़ीं अंकिता लोखंडे

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे पहले ही दिन से सुर्खियां बटोर रहीं हैं। जहां बहुत से दर्शकों को अंकिता लोखंडे का गेम पसंद आ रहा है, वहीं बहुत से ऐसे लोग भी हैं, जो अंकिता लोखंडे के गेम से नाखुश हैं, उन्हें फेक बता रहे हैं। अंकिता लोखंडे अबतक घरवालों से काफी पंगे के चुकीं हैं, यही नहीं कई बार वह अपने पति विक्की जैन से भी लड़ाई करते नजर आ रहीं हैं। वहीं अब हाल ही के एक एपिसोड में अंकिता लोखंडे अपने एक्स बॉयफ्रेंड और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए रोने लग गईं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है और वायरल हो रहा है।


वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता लोखंडे अभिनेता अभिषेक कुमार के साथ बैठकर सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी कुछ बातें शेयर कर रहीं हैं और तभी बात करते हुए उनकी आंखों से आंसू टपक जाते हैं।

इससे पहले भी घर में कई बार सुशांत का जिक्र कर चुकीं हैं अंकिता लोखंडे

बताते चलें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस हाउस में सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र किया है, इससे पहले भी अभिनेत्री कई बार सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र कर चुकीं हैं। कुछ दिन पहले की ही बात है, जब उन्होंने मुनव्वर के साथ सुशांत संग अपने ब्रेकअप की वजह का खुलासा किया था, साथ ही यह भी बताया कि किस तरह उन्होंने सुशांत से ब्रेकअप के बाद खुद को संभाला था। मुनव्वर से पहले अंकिता लोखंडे ने नाविद सोले संग भी सुशांत का जिक्र किया था। बार-बार बिग बॉस हाउस में सुशांत के बारे में बात करने पर अब दर्शकों ने अंकिता लोखंडे को लताड़ लगाई है।


नेटीजेंस के निशाने पर आईं अंकिता लोखंडे

बिग बॉस हाउस में बार-बार सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेने पर कुछ दर्शक अंकिता लोखंडे पर बुरी तरह भड़क उठे हैं। यूजर्स का कहना है कि अंकिता लोखंडे सहानुभूति के लिए बार-बार शो में सुशांत का नाम ले रहीं हैं। एक यूजर ने लिखा, "ये है अंकिता का मास्टरस्ट्रोक।" दूसरे ने लिखा, "बस नेम लेके वोट चाहिए।" तीसरे ने लिखा, "नॉमिनेशन से बचने के लिए सुशांत का नाम लेना पड़ा।" वहीं एक यूजर ने लिखा - सिंपैथी मत ले। इसी तरह तमाम यूजर्स अंकिता लोखंडे पर बुरी तरह भड़के हुए हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story