×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Ankita Lokhande के पति विक्की जैन करने जा रहे हैं अपना बॉलीवुड डेब्यू

Ankita Lokhande Husband: बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन बहुत जल्द फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 20 April 2024 6:50 AM GMT
Ankita Lokhande Husband
X

Ankita Lokhande Husband (Image Credit: Social Media)

Ankita Lokhande Husband: बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankiat Lokhande) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'वीर सावरकर' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। वहीं, फिल्म में अंकिता की एक्टिंग भी कमाल की थी। लेकिन अब अंकिता के साथ-साथ उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं। जी हां...इसका खुलासा खुद विक्की जैन ने किया है। अब ऐसे में फैंस जानना चाहते हैं कि क्या विक्की जैन एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगे? अगर हां...तो वह किस फिल्म से अपना डेब्यू करेंगे? तो आइए आपको बताते हैं अपने फिल्मी करियर को लेकर विक्की जैन ने क्या कहा है?

फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगे विक्की जैन (Vicky Jain Upcoming Projects)

'बिग बॉस 17' में विक्की जैन अपनी पत्नी व एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ नजर आए थे। सलमान खान के इस मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल में विक्की जैन ने अपने गेम से दर्शकों का खूब दिल जीता था। हालांकि, वह शो से बाहर हो गए थे। इसके बाद विक्की जैन का एक म्यूजिक वीडियो (Vicky Jain Music Video) भी रिलीज हुआ था, जिसमें वह अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ नजर आए थे। अब इस म्यूजिक वीडियो को करने के बाद विक्की जैन फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी जगह बनाना चाहते हैं। अपने हालिया इंटरव्यू में विक्की ने बताया है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में घुसना चाहते हैं।


क्या है विक्की जैन का फ्यूचर प्लान (Vicky Jain Latest Interview)

अपने इंटरव्यू में विक्की जैन ने अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बात की है। विक्की जैन ने कहा है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाना चाहते हैं, लेकिन कैमरे के आगे नहीं, बल्कि कैमरे के पीछे रहकर वह काम करना चाहते हैं। दरअसल, हाल ही में विक्की जैन 'मिस्टर फैजू' के पॉडकास्ट में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने नए बिजनेस का खुलासा किया। जब विक्की से पूछा गया कि साल 2024 में क्या कुछ नया देखने को मिलेगा? तो उन्होंने जवाब दिया- ''2024 में मेरा फोकस क्लियर है। मैं प्रोडक्शन हाउस में घुसना चाहता हूं। मेरा हमेशा से फोकस क्लियर था, क्योंकि मैं एक बिजनेसमैन हूं। इतना ज्यादा टाइम नहीं है कि मैं ऑनस्क्रीन कुछ करूं। मेरी दिलचस्पी भी नहीं है। जो हो या वो गया अब आगे चलकर प्रोडक्शन हाउस खोलूंगा।''

बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं विक्की जैन (Vicky Jain Business Details)

आपको बता दें कि विक्की जैन 'महावीर इंस्पायर ग्रुप' के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। उनकी कंपनी लॉजिस्टिक्स, रियल एस्टेट, हीरे, बिजली उत्पादन, वॉशरी संचालन और कोयला सहित कई सारे क्षेत्रों में काम करती है। इसके अलावा, विक्की का रायपुर में त्रिवेणी डेंटल कॉलेज और अस्पताल भी है। वह बिलासपुर में बिड़ला ओपन माइंड्स प्रीस्कूल के सेक्रेटरी के रूप में भी काम करते हैं। उन्हें खेलों का शौक है और वह बॉक्स क्रिकेट लीग (बीसीएल) टीम, मुंबई टाइगर्स के को-फाउंडर भी हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story