×

अंकिता-विक्की की टूट जाएगी शादी? शो से बाहर आते ही एक्ट्रेस की मां ने किया खुलासा

Bigg Boss 17: हाल ही में 'बिग बॉस 17' में अंकिता लोखंडे की मां ने एंट्री ली थी। अब घर से बाहर आते ही उन्होंने अंकिता और विक्की के रिश्ते पर बात की है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 10 Jan 2024 8:15 AM GMT (Updated on: 10 Jan 2024 8:16 AM GMT)
अंकिता-विक्की की टूट जाएगी शादी? शो से बाहर आते ही एक्ट्रेस की मां ने किया खुलासा
X

Bigg Boss 17: इन दिनों 'बिग बॉस 17' में फैमिली वीक चल रहा है। शो में हाल ही में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की मां ने एंट्री की थी और शो से बाहर आते ही दोनों की मां ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जहां विक्की जैन की मां रंजना जैन ने शो से बाहर आकर इस बात का खुलासा किया कि वह अंकिता और विक्की की शादी के खिलाफ थीं, तो वहीं अब अंकिता लोखंडे की मां वंदना लोखंडे ने भी एक हैरान कर देने वाला बयान दिया है।

टूट जाएगी अंकिता-विक्की की शादी?

दरअसल, शो से बाहर आते ही अंकिता लोखंडे की मां वंदना लोखंडे ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अंकिता-विक्की के बिगड़ते रिश्तों पर बात की है। वंदना ने कहा- ''अंकिता और विक्की को मैंने करीब से देखा है और बिग बॉस के घर में अब मैं खुद रहकर आई हूं। दोनों के साथ एक दिन बिताने के बाद मैं इतना तो जरूर कह सकती हूं कि ये बेतुकी बातें हैं। पति-पत्नी में झगड़े होना आम बात है। सभी के घर में होते हैं। आपके घर में भी होते होंगे। कई बार गुस्से में हम क्या बोल रहे हैं, इस बात का हम ख्याल नहीं रखते, लेकिन मुझे उनके रिश्ते पर पूरा विश्वास है। मैंने दोनों के बीच जो प्यार घर के बाहर देखा था, वो ही प्यार घर के अंदर मैंने देखा है। वो दोनों अब भी साथ हैं और हमेशा साथ रहेंगे।”

कौन जीतेगा बिग बॉस की ट्रॉफी?

'बिग बॉस 17' के सभी कंटेस्टेंट्स चाहते हैं कि ट्रॉफी उनके नाम हो। हाल ही में जब विक्की जैन की मां रंजना जैन से यह पूछा गया था कि अंकिता-विक्की में से आप किसके पास ट्रॉफी देखना चाहती हैं, तो उन्होंने कहा था कि वह चाहती हैं विक्की ट्रॉफी घर लेकर आए, क्योंकि अंकिता काफी समय से इंडस्ट्री में हैं और विक्की को ये पहला मौका मिला है। वहीं अंकिता लोखंडे की मां से जब यही सवाल किया गया, तो उन्होंने जवाब दिया- ''बेटी या दामाद में से कोई भी जीते मुझे उतनी ही खुशी होगी। लेकिन मुझे बिग बॉस की ट्रॉफी मेरे घर में ही चाहिए।''

विक्की-अंकिता की शादी के खिलाफ थीं रंजना जैन

शो में अक्सर विक्की और अंकिता के बीच लड़ाई देखी जाती है और इस दौरान अंकिता लोखंडे कई बार विक्की को तलाक देने की बात कर चुकी हैं। ऐसे में जब रंजना जैन से इंटरव्यू के दौरान इस बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने बेहद चौंकाने वाला बयान दिया। रंजना जैन ने कहा- ''अंकिता से शादी विक्की ने ही की है। हम लोग तो इस शादी के सपोर्ट में थे ही नहीं। अब विक्की ने शादी की है, तो वो ही संभालेगा। हम लोगों को कुछ लेना-देना नहीं है। इतना सब देख रहे हैं लेकिन, एक भी बार हमने उससे कुछ नहीं कहा। बाहर आने के बाद वो अपना रिश्ता सुधारेगा। बिगाड़े भी उसी ने हैं तो सुधारेगा भी वही और हमें विक्की पर भरोसा है। वो संभाल लेगा।"

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story