×

Ankita Lokhande ने लिया सलमान खान से पंगा? शो को लेकर किया भद्दा कमेंट

Ankita Lokhande: 'बिग बॉस 17' की चौथी रनरअप रहीं अंकिता लोखंडे ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में शो की बुराई की है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 8 Feb 2024 8:52 AM GMT
Ankita Lokhande ने लिया सलमान खान से पंगा? शो को लेकर किया भद्दा कमेंट
X

Ankita Lokhande: इन दिनों अंकिता लोखंडे खूब सुर्खियों में हैं। 'बिग बॉस 17' से बाहर आने के बाद जहां अंकिता लोखंडे के 'वीर सावरकर' जैसा बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लगा है, तो वहीं अब एक्ट्रेस कई इंटरव्यूज भी दे रही हैं। अब हाल ही में अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अंकिता ने अपने बिग बॉस के सफर पर बात की है और शो की जमकर बुराई की है। इसी के साथ अंकिता ने अपनी सास रंजना जैन के बारे में भी बात की है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कुछ कहा है?

अंकिता ने 'बिग बॉस' को बताया पॉपुलैरिटी शो

अंकिता ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में 'बिग बॉस' जैसे शो को लेकर बात की। एक्ट्रेस ने कहा- "मुझे लगता है कि बिग बॉस अब पॉपुलैरिटी शो बन गया है। अब मायने ये रखता है कि आपके कितने फॉलोअर्स हैं, लेकिन मुझे एक और चीज लगती है कि अगर सिर्फ फॉलोअर्स के हिसाब से ही शो है, तो फिर सबके एक बराबर फॉलोअर्स होने चाहिए। क्योंकि अगर एक के कम हैं और एक के ज्यादा हैं तो फिर कोई शो खेलेगा ही नहीं। क्योंकि मेरे फॉलोअर्स बहुत ज्यादा है मैं कुछ इनपुट देती ही नहीं हूं तो मुझे भी लगता है कि ये पॉपुलैरिटी शो बन गया है पर्सनालिटी शो नहीं।"


अंकिता लोखंडे ने मेंटल हेल्थ पर की बात

इसके अलावा अंकिता ने मेंटल हेल्थ पर भी बात की। एक्ट्रेस ने कहा- "मुझे लगता है कि मुझे इन सब चीजों से उबरने की जरूरत है, क्योंकि बिग बॉस के घर के अंदर जो कुछ भी मेरे साथ हुआ। उसके बाद मेरे मेंटल हेल्थ पर बहुत बुरा असर पड़ा है। मैं कभी भी डीप नहीं सोचती थी, लेकिन वहां परिस्थितियां ऐसी थीं कि मैं ऐसी बन गई। मैं उबरने की कोशिश कर रही हूं। इसमें समय लगेगा, लेकिन मैं इससे बाहर आ जाऊंगी। मेरे साथ विक्की है, मेरा परिवार है, मेरी मां और विक्की के परिवार के सभी लोग हैं, लेकिन इससे उबरने में कितने समय लगता है वो मेरे ऊपर निरभर करेगा।''


अंकिता लोखंडे ने अपनी सास की बातों पर किया रिएक्ट

दरअसल, 'बिग बॉस 17' के दौरान फैमिली वीक में थैरेपी रूम में विक्की जैन की मां ने अपनी बहू अंकिता से अकेले में बात की थी, जहां उन्होंने अंकिता की परवरिश पर सवाल किया था। अब अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अंकिता ने इस पर रिएक्टर किया है। एक्ट्रेस ने कहा- ''लोगों को जो कहना था कह चुके हैं, मैं उन्हें रोकने वाली नहीं हूं क्योंकि उस समय जो कुछ भी हुआ वह सबके सामने था। ये मेरे परिवार का मामला है, अगर मुझे कुछ चीजें बोली भी गई हैं, तो मैं जानती हूं उनके इरादे वो नहीं थे। जहां तक ​​परिवार की नेगेटिव इमेज का सवाल है, मैं अब उसे प्रोटेक्ट करने के लिए यहां हूं। मैं बताना चाहती हूं कि मैं उस घर में हमेशा बहुत खुश रही हूं।”

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story