Ankita Lokhande: आ गई अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी टेस्ट रिपोर्ट, क्या बनने वाली हैं मां? यहां पढ़ें

Ankita Lokhande Pregnancy: खबरें आईं थीं कि अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट हैं, जिसके बाद उनका प्रेग्नेंसी टेस्ट हुआ, तो आइए आपको बताते हैं कि उनकी प्रेग्नेंसी रिपोर्ट क्या कहती है।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Nov 2023 12:23 PM GMT
Ankita Lokhande
X

Ankita Lokhande (Photo-Social Media)

Ankita Lokhande: टेलीविजन का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला रियलिटी शो "बिग बॉस" दर्शकों का पसंदीदा बन चुका है। अब तो दर्शक हर एपिसोड का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। घर में कभी कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ते दिख रहें हैं, तो वहीं कभी कपल ही आपस में लड़ बैठते हैं। जहां दर्शकों को लगा था कि विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का शो में रोमांटिक अंदाज देखने को मिल सकता है, वहीं बिल्कुल उल्टा ही हुआ। रोमांटिक केमिस्ट्री के बजाय दोनों के बीच रोजाना झगड़ा ही देखने को मिल रहा है। इसी बीच खबरें आईं थीं कि अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट हैं, जिसके बाद उनका प्रेग्नेंसी टेस्ट हुआ, तो आइए आपको बताते हैं कि उनकी प्रेग्नेंसी रिपोर्ट क्या कहती है।

क्या प्रेग्नेंट हैं अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जब से बिग बॉस का हिस्सा बनें हैं, तभी से बाहरी दुनिया में अंकिता की प्रेग्नेंसी को लेकर तरह-तरह की बातें चल रहीं हैं। कुछ दिनों पहले ही एक एपिसोड में अंकिता लोखंडे ने घरवालों के सामने ऐसा कुछ कह दिया था, जिसके बाद से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाएं तेज हो गईं। दरअसल अंकिता ने कहा था कि उन्हें उल्टी जैसा लग रहा है और कुछ खट्टा खाने का मन कर रहा है।


अंकिता लोखंडे के इस खुलासे के बाद उनका प्रेग्नेंसी टेस्ट हुआ और खबरों की मानें तो उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जी हां!! कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा यह दावा किया गया है कि अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट नहीं हैं, उनकी प्रेग्नेंसी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। यानी की अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट नहीं है और वह शो छोड़कर नहीं जाएंगी, यदि उनकी प्रेग्नेंसी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आती तो यकीनन ना चाहते हुए भी अंकिता लोखंडे को शो को अलविदा कहना पड़ता।


ओरी की हुई बिग बॉस के घर में एंट्री

फिलहाल शो की बात करें तो ओरहान उर्फ ओरी बिग बॉस के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले हैं। आने वाले एपिसोड में वह घर में नजर आएंगे और अपने मजाकिया अंदाज से लोगों को हंसने पर मजबूर कर देंगे, क्योंकि जिस तरह वह सामने आए प्रोमो में सलमान खान के साथ मस्ती करते दिख रहें हैं उसे देख तो यही लग रहा है कि वे घर में भी कॉमेडी का तड़का लगाने वाले हैं।

इस हफ्ते घर से बेघर होगा ये सदस्य

बताते चलें कि इस हफ्ते नॉमिनेशन टास्क में सना खान, जिग्ना वोरा, अंकिता लोखंडे, अनुराग और तहलका नॉमिनेट हुए थे। खबरों की मानें तो जिग्ना वोरा घर से बेघर हो चुकीं हैं, बाकी सभी सुरक्षित हैं। आने वाले समय में बिग बॉस में और भी कई धमाकेदार ट्विस्ट आने वाले हैं, खबरें हैं अंजली अरोड़ा भी घर में एंट्री करने वाली हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story