×

Bigg Boss 17: स्क्रीन पर सुशांत को एक्ट्रेसेज संग इंटीमेट होते नहीं देख पाती थी अंकिता, खुद किया रिवील

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे बिग बॉस के घर में अक्सर ही सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी यादें शेयर करती रहती हैं। वहीं अब उन्होंने खुद खुलासा किया कि वह सुशांत को लेकर कितनी पॉजेसिव थी।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Dec 2023 2:43 PM GMT
Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput
X

Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput (Photo- Social Media) 

Bigg Boss 17: टेलीविजन पर्दे की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे इन दिनों बिग बॉस 17 में नजर आ रहीं हैं। अंकिता लोखंडे बिग बॉस में अपने पति विक्की जैन संग गईं हुईं हैं। अंकिता और विक्की जैन बिग बॉस का हिस्सा बनकर खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं, खासतौर पर दोनों के बीच की लड़ाई देख दर्शक हैरान रह गए हैं। वहीं बीच-बीच में अंकिता लोखंडे अपने दिवंगत एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के बारे में भी कुछ बातें साझा करती रहती हैं, और अब एक बार फिर उन्होंने सुशांत संग अपने रिलेशनशिप के बारे में शॉकिंग खुलासा किया है, आइए आपको बताते हैं।

सुशांत सिंह को लेकर हद से ज्यादा पॉजेसिव थी अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे बिग बॉस के घर में अक्सर ही सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी यादें शेयर करती रहती हैं। वहीं अब उन्होंने खुद खुलासा किया कि वह सुशांत को लेकर कितनी पॉजेसिव थी। अंकिता लोखंडे ने हाल ही के एक एपिसोड में आयशा खान, अभिषेक कुमार और अनुराग डोभाल संग बातचीत के दौरान बताया कि जब वह सुशांत को किसी दूसरी अभिनेत्रियों संग स्क्रीन पर रोमांटिक होते देखती थी तो उनकी हालत खराब हो जाती थी।


अंकिता के लिए सुशांत ने बुक किया था पूरा थिएटर

अंकिता ने बताया कि जब सुशांत की फिल्म "शुद्ध देसी रोमांस" आई थी तो सुशांत ने मेरे लिए पूरा थिएटर बुक करवाया था, वहां पर कोई नहीं था सिर्फ मैं और सुशांत थे, क्योंकि उसे पता था मैं उसका रोमांटिक सीन देखकर भड़क जाऊंगी। फिल्म देखते हुए मुझे बहुत गुस्सा आया था, यहां तक की गुस्से में मैं अपने नाखून से सीट को नोचने लगी थी, वह डर के बाहर भाग गया था। उस फिल्म को देखकर मैं घर जाकर बहुत रोई थी। मुझे रोता देख सुशांत मेरे पास आया और मुझे आई एम सॉरी गूगू, आई एम सॉरी गूगू अब नहीं करूंगा ऐसा कहकर सॉरी बोला। इसके बाद मैं जब भी सुशांत के साथ रोमांटिक होती थी तो वहीं सीन्स मेरे दिमाग में आ जाते थे और उसे झटक देती थी। ऐसा होता भी है, क्योंकि जब आप अपने बॉयफ्रेंड को किसी और को किस करते हुए देखते हो तो वो आपके दिमाग में बैठ जाता है।

अनुष्का शर्मा के साथ सुशांत के किसिंग सीन्स देख अंकिता को आ गया था चक्कर

"शुद्ध देसी रोमांस" के बाद जब अंकिता लोखंडे ने "पीके" में अनुष्का शर्मा और सुशांत सिंह राजपूत का किसिंग सीन्स देखा था तो उन्हें चक्कर ही आ गया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story